Categories: Crime

लोनी कोतवाली पुलिस ने शातिर गोकशी करने वाले चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। कोतवाली पुलिस ने गौकशी गैंग के 4 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने बीते 3/4 फरवरी की रात को डाबर तालाब चौकी क्षेत्र में गौकशी की घटना को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि पकड़े गए अभियुक्त लोनी के साथ साथ जनपद बागपत में भी गौकशी की घटना में वांछित चल रहे थे। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

सीओ लोनी ने बताया कि बीते 3/4 फरवरी की रात को डाबर तालाब चौकी क्षेत्र में गौकशी की घटना कारित की गई थी। कोतवाली पुलिस ने घटना का अनावरण करते हुए मुखबिर की सूचना पर सोमवार की देर शाम करीब 9 बजे डाबर चौकी क्षेत्र से ही लोडर टैम्पो के साथ 4 अभियुक्तो मोमीन ,मोहीन ,शकील ,ग्यासुद्दीन को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने गौकशी में प्रयुक्त 2 गंडासा , 3 रस्सी ,4 नाजायज चाकू बरामद किया। उन्होंने बताया कि मौके से अभियुक्त जुल्फकार व दिलशाद फरार होने में सफल हो गये। अभियुक्त मोमीन शातिर किस्म का गौकश अपराधी है।

जो सरहदी जनपद बागपत के कोतवाली बड़ौत व बागपत से कई गौकशी के मामलों में वांछित चल रहा है।जिसे अभी तक गिरफ्तार नही किया जा सका था। जिसकी सूचना लोनी कोतवाली पुलिस ने जनपद बागपत पुलिस को दे दी है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने चारो अभियुक्तो को जेल भेजकर फरार की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दू वादी संगठनों ने की पुलिस की सराहना

डाबर तालाब चौकी क्षेत्र की घटना की जानकारी मिलते ही कई हिन्दू वादी संगठनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया था। जहाँ एसपी देहात नीरज जादौन ,एसडीएम लोनी खालिद अंजुम सहित आलाधिकारियो ने मौके पर जाकर गुस्साई भीड़ को जल्द खुलासे का आश्वासन देकर शांत किया था। गौकशी के गैंग की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही हिन्दू वादी संगठनों ने पुलिस के निष्पक्ष व जल्द खुलासे की सराहना की है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

13 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago