Categories: Sports

धनगढ़ी में होगा सुदूरपश्चिम खप्तड़ गोल्ड कप, फुटबॉल टूर्नामेंट में शामिल होंगे तमाम विदेशी खिलाड़ी

फारुख हुसैन

गौरीफंटा/ सुदूरपश्चिम खप्तड गोल्ड कप के चौथे संस्करण का आयोजन सुदूर पश्चिम11 स्पोर्ट्स क्लब के द्वारा किया जा रहा है।धनगढ़ी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कार्यक्रम के आयोजक और सुदूरपश्चिम11 स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष सुरेश हमाल ने बताया कि इस टूर्नामेंट में देश विदेश से आने वाली कुल 11 टीमें हिस्सा ले रही हैं। जिसमें भारत कैमरून सहित कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

इस टूर्नामेंट में विजेता टीम को 21 लाख नगद एवं ट्राफी और प्रमाण पत्र देने की घोषणा की गई है इतना ही नहीं द्वितीय पुरस्कार पाने वाली टीम को  दस लाख नगद और ट्रैफिक, प्रमाण पत्र सहित दिया जाएगा। अध्यक्ष सुरेश हमाल का कहना था कि 11 दिन तक चलने वाले टूर्नामेंट में प्रतिदिन बेस्ट प्लेयर चुना जाएगा। प्रतिदिन एक मैच होगा सबसे अच्छा खेलने वाले को 10 हजार रूपए नगद रोज पुरस्कार के रूप में मिलेंगे। इतना ही नहीं सात और अवार्ड की घोषणा आयोजक मंडल द्वारा की गई है। जिन्हें 15 हजार रुपए नगद पुरस्कार दिया जाएगा।

यह टूर्नामेंट धनगढ़ी की क्षेत्रीय रंगशाला में 20 फरवरी से 3 मार्च के बीच होगा। कार्यक्रम में आयोजक मंडल के सचिव प्रकाश शाही एवं  कोऑर्डिनेटर ध्रुव भट्टाराई भी मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago