Categories: UP

अपराधियों को हथकड़ियो में कैद करने वाले अर्जुन को मिली मनीषा के संग सात जन्मो के बंधन में कैद

ए जावेद

खाकी वर्दी पहनने के बाद अपराधियों को हथकड़ी में कैद करने वाले चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह को मनीषा संग सात जन्मो की कैद मुअस्सर हुई है। इस लम्हे के गवाह सिर्फ गाव अथवा शहर के लोग ही नहीं बल्कि कई दरोगा और पत्रकार भी बने। इस कैद के मद्देनज़र अर्जुन को मनीषा के गले में जयमाल डाल कर अग्नि के समक्ष सात फेरे लेकर मुस्कुराते हुवे इस सात जन्मो के कैद को कबूल करना पड़ा।

चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा चौकी इंचार्ज एसआई अर्जुन सिंह का विवाह कल एक कार्यक्रम में सोनभद्र जनपद के पन्नूगंज थाना क्षेत्र की निवासिनी मनीषा सिंह के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर सोनभद्र जनपद के अलावा वाराणसी जनपद और प्रयागराज जनपद के पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों सहित समाज के सम्मानित नागरिक और पत्रकार उपस्थित रहे।

प्रयागराज जनपद के मांडा निवासी अर्जुन सिंह वर्ष 2011 के बैच में बतौर दरोगा नियुक्त हुवे। इसके पुर्व वह बीएसऍफ़ में अपनी सेवाये देश को प्रदान कर चुके थे। हसमुख और मिलनसार मिजाज़ के अर्जुन सिंह की पोस्टिंग वर्तमान में चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा पुलिस चौकी पर बतौर चौकी प्रभारी है। वही वधु मनीषा उच्च शिक्षा प्राप्त कर शिक्षा के क्षेत्र में बतौर समाजसेविका सेवा प्रदान करती है।

वैवाहिक कार्यक्रम कल देर रात सोनभद्र जनपद के पन्नूगंज में संपन्न हुआ। इस अवसर पर समाज के गणमान्य नागरिको सहित कई पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, समाजसेवक और पत्रकार उपस्थित थे। सभी ने नवविवाहित जोड़े के उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाये किया।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

16 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

17 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

17 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

17 hours ago