Categories: PoliticsUP

टैंकर की टक्कर से बाइक सवार पिता,पुत्री घायल,पत्नी की मौंत

तब्जिल अहमद

कौशाम्बी कड़ा धाम कोतवाली के औरेनी मोड़ पर तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दिया, हादसे में महिला की मौके पर मौत, हो गई जबकि बाइक चालक व उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस  ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजवा दिया। जबकि घायल पिता व बेटी को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे के जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया।

कडा़ धाम कोतवाली क्षेत्र के कन्थुआ गांव निवासी गुलाब चन्द्र 40 पुत्र गनेश प्रसाद सीआरपीएफ में सिपाही के पद पर नियुक्त है। इन दिनो वह छुटृटी लेकर घर आया हुआ है। मंगलवार को अपरान्ह 3 बजे वह अपनी पत्नी मीना देबी 37 व बेटी जिया 12 को बाइक पर बैठाकर देबीगंज बाजार आ रहा था। जैसे ही वह औरेनी मोड़ से देबीगंज के लिये बाइक को मोडा़ वैसे ही कुन्डा प्रतापगढ जनपद की ओर से तेज रफ्तार टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दिया।

हादसे में मीना के सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौंत हो गई,जबकि गुलाब व जिया गंभीर रूप से घायल हो गये। आस-पास रहे लोगो की मौके पर भारी भीड जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजवा दिया। घायल पिता व बेटी को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जबकि हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे के जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

2 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

2 hours ago