Categories: UP

गाजीपुर – नहीं थम रहा कोरोना का कहर, आज फिर मिले 7 संक्रमित

शहनवाज़ अहमद

गाजीपुर। गाजीपुर जनपद में आज 7 और कोरोना संक्रमितो के मिलने से जिले के स्वास्थ्य विभाग में हडकम्प मच गया। अब जिले में कुल संक्रमितो की संख्या अब 34 हो गई है। जिसमें छह ठीक हो चुके हैं। एक्टिव केस अब 28 बचे हैं।

आज रविवार को आई 70 लोगों की रिपोर्ट में सात प्रवासी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 28 हो गई है। जबकि कुल मरीजों की संख्या 34 तक पहुंच गई है। वही इस जानलेवा वायरस की चपेट में आकर उनसे ठीक होने वाले छह मरीज है। बताते चले कि सभी प्रवासी चार दिन में दूसरे राज्यों से आए थे। हालांकि ये सभी पॉजिटिव रेलवे जोनल ट्रेनिंग सेंटर व संबंधित तहसील में पहले से क्वारंटीन हैं। स्वास्थ विभाग की टीम अब इन संक्रमितों को वाराणसी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल ले जाने की तैयारी में जुटी हुई है।

बताते चले कि मुहम्मदाबाद के यूसुफपुर, मनिहारी के चकबाकस, रेवतीपुर, डिलिया, दुल्लहपुर, मनिहारी ब्लॉक के यूसुफपुर व सदर ब्लॉक के बभनौली गांव के प्रवासियों का सैपल 13 मई को जांच के लिए वाराणसी भेजा गया था। इस संबंध में मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ जीसी मौर्य और जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड के नोडल डॉ स्वतंत्र सिंह ने बताया कि सात और प्रवासी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इन्हें वाराणसी भेजा जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

5 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

5 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

5 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

5 hours ago