Categories: Crime

अनलॉक-1 के पहले ही दिन में दिनदहाड़े हुई लूट, 3 घायल

आदिल अहमद

अलीगढ. अनलॉक -1 के पहले ही दिन अपराधियो ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुवे 22 लाख रुपयों की लूट कर लिया. इस दौरान हुई हिसा में चार लोग गोली लगने से घायल भी होने का समाचार है. प्रकरण में प्राप्त समाचारों के अनुसार अलीगढ़ के क्वारसी थाने के मुख्य बाजार सिविल लाइंस इलाके में समद रोड पर आज बैंक में रुपए जमा करने जा रही एलआईसी की कैश बैन के कर्मचारी से बाइक सवार दो बदमाश दिनदहाड़े 22 लाख 70 हजार रुपए की नगदी लूट ले गए। घटना के समय एक गार्ड वैन में तथा एक गार्ड वैन के बाहर था। बाहर खड़े गार्ड ने बदमाशों का पीछा किया तथा गोली भी चलाई तो बदमाशों ने भी कई राउंड फायरिंग कर दी जिसमें 3 लोगों के गोली लगने की खबर है।

पुलिस ने फिलहाल 2 लोगों के घायल होने की बात कही है। रोजाना की तरह एलआईसी का कैश वैन के जरिए बैंक लें जाने की तैयारी हो रही थी। कैश वैन संचालक रजत शर्मा 22 लाख 70 हजार रुपयों से भरा दो बैग लेकर नीचे आकर वैन में थैले रख ही रहा था, तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और पिस्तौल से उसके सर पर वार करके रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। रजत शर्मा के अलावा 3 लोग गोली लगने से घायल हुए हैं।

दिनदहाड़े घटी इस सनसनीखेज घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर कई थानों की पुलिस व डीआईजी एवं एसएसपी मौके पर मौजूद हैं। एसएसपी मुनिराज ने कहा कि गार्ड व बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में 2 राहगीरों को गोली लगी है। सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है, लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

19 mins ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

48 mins ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

21 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

21 hours ago