Categories: UP

फर्रुखाबाद : कुएं मे मिली अधेड़ की लाश , फैली सनसनी

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद : कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव ज्योनी में मक्के के बीच खेत में सूखे पड़े कुएं में अज्ञात व्यक्ति का निर्वस्त्र सिर विहीन शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने क्षत-विक्षत शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव ज्योनी निवासी शिशुपाल पुत्र सत्यप्रकाश शाक्य का खेत गांव से कुछ दूरी पर है। जिसमें मक्का की फसल खड़ी हुई है, खेत में ही एक पुराना कुआं है जो सूखा पड़ा है। उसी कुएं में गांव के ही कुछ लोगों ने अज्ञात व्यक्ति का निर्वस्त्र सिर विहीन शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना ग्राम प्रधान वेदपाल को दी। ग्राम प्रधान ने कोतवाली पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंचे जिस प्रभारी निरीक्षक डॉ विनय प्रकाश राय ने जांच पड़ताल की। कुछ समय बाद क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह गौर ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

कुएं के पास से ही एक गमछा बरामद हुआ है। शव कुएं में औंधे पड़ा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने हत्या शव को कुएं में डाल दिया तथा पहचान छुपाने के लिए सिर को काट कर गायब कर दिया। मौके पर डाग स्क्वायड टीम भी पहुंची। फिलहाल पुलिस ने क्षत-विक्षत शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

4 mins ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

4 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

7 hours ago