Categories: UP

वाराणसी – जारी है कोरोना का संक्रमण, एक महिला और एक शिक्षक सहित आज फिर मिले 5 संक्रमित

अहमद शेख

वाराणसी. वाराणसी में रविवार को 14 कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद सोमवार को भी एक शिक्षक समेत पांच लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमे एक गर्भवती महिला और मुंबई से आए एक प्रवासी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा चार लोगों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया।

आईएमएस बीएचयू से माइक्रोबायोलॉजी लैब से आई रिपोर्ट के मुताबिक जैतपुरा में मुहानी निवासी 65 वर्षीय वाटर पंप की दुकान चलाने वाले और मूल रूप से गाजीपुर निवासी और 20 मार्च से रोहनिया अखरी बाईपास के पास अवलेशपुर में रहने वाले गाजियाबाद में तैनात 40 वर्षीय शिक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सीएमओ डॉ. वीबी सिंह ने बताया कि चौक थानांतर्गत गढ़वासी टोला निवासी 65 वर्षीय पुरोहित में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। उधर देर शाम आई रिपोर्ट में आदमपुर के हनुमान फाटक में रहने वाली 28 वर्षीय गर्भवती महिला और मुम्बई से ट्रेन से आये चोलापुर के धरसौना निवासी 58 वर्षीय ऑटो चालक भी संक्रमित हुआ है।

बताया कि सोमवार को दीनदयाल अस्पताल में एक और ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती तीन मरीजो को डिस्चार्ज किया गया। अब जिले में अब कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 187 हो गई है। इसके अलावा 121 के डिस्चार्ज और चार की मौत के बाद अब आईशोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों की संख्या 62 है। सीएमओ ने बताया कि अवलेशपुर और गढ़वासी टोला, हनुमान फाटक और धरसौना को नया हॉटस्पॉट बनाया गया है। अब कुल हॉटस्पॉट की संख्या जनपद में 96 हो गई है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

20 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

20 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

22 hours ago