Categories: UP

भाजपा के पूर्व चैयरमेन ने लोगों को मास्क व सैनिटाइजर बाटे

वरुण जैन

स्वार. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व चैयरमेन व जिला उपाध्यक्ष के तत्वावधान में क्षेत्र के लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

देश में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग बेहद जरूरी हो गया है। साथ ही प्रशासन ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क के उपयोग को अनिवार्य रूप उपयोग करने की गाइड लाइन जारी की है। मास्क का उपयोग ना करने पर पुलिस व प्रशासन द्वारा जुर्माना भी लगाया जा रहा है। क्षेत्र के उपनगर नगर पंचायत मसवासी के पूर्व चैयरमेन व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष डॉ महेश कुमार मौर्य के द्वारा नगर के लोगों को मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

इस दौरान एक सौ पचास लोगों को मास्क व सैनिटाइजर दिए गए। डॉ महेश मौर्य ने नगर के लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेनसिंग बनाये रखने की भी पुरजोर अपील की। नगर में मास्क व सैनिटाइजर वितरण के दौरान संजय कश्यप, योगेश वर्मा, चमन मौर्य, अनिल दिवाकर, शशिकांत भारद्वाज आदि ने मौजूद रहे ।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

6 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

8 hours ago