Categories: UP

गाजीपुर – प्रवासियों के कदमो तले कोरोना संक्रमितो की संख्या पहुची 125

शहनवाज़ अहमद

गाजीपुर. गाजीपुर जिले में मंगलवार को आई रिपोर्ट में एक और महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। इससे अब मरीजों की संख्या 125 तक पहुंच गई है। इनमें से 68 मरीजों को अब तक ठीक किया जा चुका है, जबकि अब भी 57 मरीज एक्टिव हैं। महिला के कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि मुख्य चिकित्साधिकारी डाक्टर जीसी मौर्य ने की है। उक्त महिला भी प्रवासी है।

कासिमाबाद तहसील के नसीरपुर सुरवल की रहने वाली एक महिला अपने परिवार के साथ 24 मई को मुंबई से जनपद में आई थी। उसके पूरे परिवार को रेलवे ट्रेनिंग सेंटर में क्वांरटीन किया गया था। 27 मई को सभी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। मंगलवार को रिपोर्ट आने के बाद महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

उक्त महिला को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद स्थित एल-1 कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया। स्वास्थ्य विभाग की मानें तो अब तक 2747 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा जा चुका है। इसमें से 2378 की रिपोर्ट आ चुकी है। 2247 की रिपोर्ट जहां निगेटिव मिली है, वहीं जिले में 125 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जबकि अब भी 369 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इनमें से 68 को लोग ठीक होकर घर आ चुके हैं। मंगलवार को कुल 52 संदिग्धों का सैंपल लिया गया है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जगह-जगह सैकड़ों लोगों की स्क्रीनिंग की।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

27 mins ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

4 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

8 hours ago