Categories: Crime

मन्दिर परिसर में महिला ने ज़हर खाकर दिया जान

तारिक खान

प्रयागराज. सिविल लाइंस स्थित हनुमान मंदिर परिसर में मंगलवार को एक महिला ने जहर खाकर जान दे दी। सिविल लाइंस पुलिस महिला के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। देर शाम तक उसकी पहचान नहीं हो सकी।
सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग 35 वर्षीय महिला पर्स लेकर हनुमान मंदिर में आई थी। बताया जा रहा है कि मंदिर में दर्शन करने के बाद वह साइकिल स्टैंड की तरफ गई और बेंच पर बैठ गई।

दोपहर में लगभग 12 बजे मंदिर बंद होने के समय मंदिर का गार्ड सबको बाहर कर रहा था। इस दौरान देखा कि महिला चुपचाप अकेले बैठी है। गार्ड ने महिला को बाहर जाने के लिए कहा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। शक होने पर गार्ड ने हनुमान मंदिर चौक इंचार्ज को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे जगाने की कोशिश की। महिला के पास ही एक सल्फास का पैकेट पड़ा था। पैकेट देखकर पुलिस को यकीन हो गया कि महिला ने जहरीला पदार्थ खाया है।

पुलिस ने उसे तुरंत स्वरूपरानी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस की मानें तो उस वक्त महिला की सांसें चल रही थी लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान की मौत हो गई। महिला के पास न तो कोई मोबाइल था और न ही कोई आईडी। पुलिस ने बताया कि पर्स में एक बस का टिकट मिला है जिसमें जगह का नाम नहीं है। सिर्फ 65 रुपयेलिखा है। ऐसे में शक जताया जा रहा है कि कहीं बाहर से आकर महिला ने आत्महत्या की है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

18 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

22 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago