Categories: UP

पूर्व विधायक की हत्या के मामले में धरना प्रदर्शन में पहुंचे लखनऊ पीठ के राष्ट्रीय महासचिव

फारूख हुसैन

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी जिले के थाना संपूर्ण नगर क्षेत्र के ग्राम तिरकौलिया पढुआ जमीनी विवाद में पूर्व विधायक निरवेन्द्र कुमार मिश्र उर्फ मुन्ना की मौत के मामले में परिजनों के द्वारा धरना प्रदर्शन लगातार जारी है तो वहीं धरने में शामिल होने के लिये धरना स्थल पर चिरंजीवी भगवान परशुराम चेतना पीठ के राष्ट्रीय महासचिव संतोष तिवारी पहुंचे। जिन्होंने प्रदेश में हो रही ब्राम्हणों की हत्या पर रोष जताया है।

उन्होंने पूर्व विधायक के परिजनों के साथ रहकर आंदोलन में उनका सहयोग करने की बात कही है। कहा है कि जब तक पूर्व विधायक को न्याय नहीं मिल जाता है तब तक पूरी पीठ के लोग उनके साथ ही और जरूरत पड़ी तो ब्राम्हणों को यहां धरना स्थल पर लाकर धरने को विशाल रूप दिया जाएगा। बता दें कि रविवार को निघासन से तीन बार विधायक रह चुके निरवेन्द्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की जमीनी विवाद में मौत हो गई थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया था। सोमवार को डीएम के आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार किया था।

मामले में कोई कार्रवाई न होने पर पूर्व विधायक के पुत्र संजीव मिश्रा ने ग्रामीणों के साथ मंगलवार से धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था। वहीं  पूरे प्रदेश में ब्राम्हणों की हो रही हत्याओं पर रोष जताते हुए पूर्व विधायक को न्याय न मिलने तक पूरा चेतना पीठ को उनके साथ खड़ा होना बताया। कहा कि जरूरत पड़ी तो प्रदेश के ब्राम्हणों को भी यहां एकत्र कर धरने को विशाल रूप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हैं तथा दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग करते हैं। रोजाना कहीं न कहीं पूरे प्रदेश में ब्राम्हणों की हत्याएं हो रही हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

18 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago