पूर्व विधायक की हत्या के मामले में धरना प्रदर्शन में पहुंचे लखनऊ पीठ के राष्ट्रीय महासचिव

फारूख हुसैन

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी जिले के थाना संपूर्ण नगर क्षेत्र के ग्राम तिरकौलिया पढुआ जमीनी विवाद में पूर्व विधायक निरवेन्द्र कुमार मिश्र उर्फ मुन्ना की मौत के मामले में परिजनों के द्वारा धरना प्रदर्शन लगातार जारी है तो वहीं धरने में शामिल होने के लिये धरना स्थल पर चिरंजीवी भगवान परशुराम चेतना पीठ के राष्ट्रीय महासचिव संतोष तिवारी पहुंचे। जिन्होंने प्रदेश में हो रही ब्राम्हणों की हत्या पर रोष जताया है।

उन्होंने पूर्व विधायक के परिजनों के साथ रहकर आंदोलन में उनका सहयोग करने की बात कही है। कहा है कि जब तक पूर्व विधायक को न्याय नहीं मिल जाता है तब तक पूरी पीठ के लोग उनके साथ ही और जरूरत पड़ी तो ब्राम्हणों को यहां धरना स्थल पर लाकर धरने को विशाल रूप दिया जाएगा। बता दें कि रविवार को निघासन से तीन बार विधायक रह चुके निरवेन्द्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की जमीनी विवाद में मौत हो गई थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया था। सोमवार को डीएम के आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार किया था।

मामले में कोई कार्रवाई न होने पर पूर्व विधायक के पुत्र संजीव मिश्रा ने ग्रामीणों के साथ मंगलवार से धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था। वहीं  पूरे प्रदेश में ब्राम्हणों की हो रही हत्याओं पर रोष जताते हुए पूर्व विधायक को न्याय न मिलने तक पूरा चेतना पीठ को उनके साथ खड़ा होना बताया। कहा कि जरूरत पड़ी तो प्रदेश के ब्राम्हणों को भी यहां एकत्र कर धरने को विशाल रूप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हैं तथा दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग करते हैं। रोजाना कहीं न कहीं पूरे प्रदेश में ब्राम्हणों की हत्याएं हो रही हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *