Categories: UP

अनियंत्रित बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, पति-पत्नी और मासूम बेटे की हुई मौके पर दर्दनाक मौत, मासूम बच्ची हुई गंभीर रूप से घायल

प्रमोद कुमार

बलिया। जनपद के नरही थाना क्षेत्र के सोहाव मिशन के पास एक अनियंत्रित बाइक के कार से टकराने के कारण हुवे हादसे में पति, पत्नी और एक साल की मासूम ने अपनी जान मौके पर ही गवा दिया। वही एक डेढ़ साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसको उपचार हेतु जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। मृतक नरही बाजार में चाऊमीन की दुकान चलाता था, जिससे परिवार का खर्च चलता था।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नरही गांव निवासी शिवशंकर राजभर का पुत्र गुलाब राजभर 30 वर्ष दो दिन पहले बाइक से ससुराल गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाना अंतर्गत टोडरपुर गुंबा गांव गया था। शनिवार को पत्नी की विदाई कराकर बाइक से घर आ रहा था। उसके साथ डेढ़ साल का मासूम बेटा व एक माह की बेटी भी थी।

सोहावं मिशन के पास पहुंचे ही थे कि बाइक असंतुलित होकर ब्रेजा कार से टकराते हुए सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार के सामने आ गई। इसके बाद हुई जोरदार टक्कर से गुलाब राजभर (30), पत्नी सीमा (25) व एक माह की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। डेढ़ साल का पुत्र अंश गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरही पहुंचाया। वहां बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मासूम को उपचार के लिए सीएचसी नरही ले गई। वहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

15 hours ago