Categories: UP

निरिक्षण पर पहुचे थाने पुलिस अधिक्षक, दिया आवश्यक निर्देश

मुकेश यादव

मधुबन(मऊ): गुरूवार को पुलिस अधीक्षक सुशील चन्द धुले ने स्थानीय थानें का निरीक्षण किया। इस दौरान थानें के महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण करते हुए डेस्क की प्रभारी अर्निका भारती से महिलाओं के बारें में दर्ज किए गए मुकदमों में पारदर्शिता बरतने एवं भोजनालय, साफ सफाई, बैरक, कार्यालय , आरक्षी आवास,अपराध रजिस्टर, विवेचना रजिस्टर, असलहों की साफ सफाई आदि का निरीक्षण करतें हुए जर्जर पड़े बैरकों का निर्माण कराने के लिए प्रस्ताव प्रस्तुत करनें के साथ ही लम्बित पड़े विवेचनाओं व आईजीआरएस की शिकाआयतों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान एसपी थाना भवनों की साफ सफाई तथा रजिस्टरों के रख रखाव से काफी संतुष्ट रहें। एसपी ने भोजनालय का भी निरीक्षण किया तथा पुलिस कर्मियों को दिए जानें वाले भोजन के बारे में जानकारी लिया। तथा मानक के अनुरूप मेस का संचालन करने के लिए प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे को निर्देशित करते हुए कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए आवश्यक  निर्देश दिए। एसपी द्वारा थाना के निरीक्षण से अफरातफरी मचा रहा। इस अवसर सीओ राजकुमार सिंह, एसएसआई रामसकल यादव, रूस्तम खान, चौकी प्रभारी गंगाराम बिन्द , विकास यादव , दिवान फारूकी, नितीश तिवारी,  मुन्सी संतोष यादव, अशोक यादव आदि रहें।

pnn24.in

Recent Posts

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

3 mins ago

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago