Categories: UP

वाराणसी – आदमपुर से राजकुमार, प्रमोद यादव और आखरी चौकी इंचार्ज गौरव पाण्डेय सहित इन दरोगाओ को मिली नई तैनाती, देखे लिस्ट

ए जावेद

वाराणसी. पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण रखने एवं जनपद में कानून/शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु उप निरीक्षको का तबादला किया है। पिछली तबादला लिस्ट के बाद आज जारी हुई तबादला लिस्ट में २ दर्जन से अधिक चौकी इंचार्ज को नया कार्यक्षेत्र मिला है।

विभाग द्वारा जारी लिस्ट के अनुसार आदमपुर के मछोदरी चौकी इंचार्ज राजकुमार को जहा लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा चौकी का प्रभार मिला है। वही फूलपुर थाना क्षेत्र में तैनात राजेंद्र प्रसाद सिंह को मछोदरी चौकी प्रभारी बनाया गया है। आदमपुर चौकी इंचार्ज प्रमोद यादव को चौबेपुर थाना स्थानांतरित किया गया है वही जाल्हुपुर चौकी इंचार्ज कुवर अंशुमन को आदमपुर चौकी की ज़िम्मेदारी दिया गया है। आखरी चौकी इंचार्ज गौरव पाण्डेय को वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के सेन्ट्रल जेल चौकी प्रभारी बनाया गया है। पूरी तबादला लिस्ट इस प्रकार है।

प्रभाकर सिंह  को थाना लंका      से कोतवाली के चौकी सप्तसागर का प्रभारी मिला है। अखिलेश कुमार वर्मा को थाना दशाश्वमेध से मिर्जामुराद किया गया स्थानान्तरण निरस्त     कर कोतवाली के चौकी प्रभारी अमियामण्डी बनाया गया है। कुंवर अंशुमान सिंह को जाल्हूपुर से आदमपुर पुलिस चौकी, राजेन्द्र प्रसाद सिंह      औद्योगिक नगर, फूलपुर से आदमपुर के मच्छोदरी का प्रभार मिला है। जीतेन्द्र गुप्ता  को देवनाथपुर, थाना दशाश्वमेध कस्बा रामनगर, मनोज कुमार सिंह     थाना लंका    से जैतपुरा की सरैया, अनुज कुमार तिवारी को सिगरा के काशी विद्यापीठ से भेलूपुर थाने के महमूरगंज का प्रभारी बनाया गया है।

श्रीराम उपाध्याय     को थाना भेलूपुर से लहरतारा,  राहुल कुमार यादवको थाना भेलूपुर से शिवपुर के चांदमारी, गौरव पाण्डेय को     अमरा अखरी से शिवपुर के सेण्ट्रल जेल, अमित कुमार राय      को थाना कैण्ट से पाण्डेयपुर, कमल भूषण राय  को थाना चोलापुर से गोसाईपुर चौकी प्रभारी, अश्वनी कुमार मिश्रा को थाना चोलापुर से अजगरा चौकी प्रभारी, अरूण कुमार सिंह को थाना फूलपुर     से चौ0प्र0 कठिरांव, अमित कुमार यादव   को सोनिया से अमरा अखरी, मछोदरी चौकी इंचार्ज राज कुमार को लोहता की कोटवां, दिलीप कुमार को थाना चौबेपुर से जंसा थाना क्षेत्र की कस्बा चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

घनश्याम गुप्ता      को थाना रोहनियां से थाना जैतपुरा का स्थानान्तरण निरस्त कर मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खजुरी, अनुभवी अनिल कुमार मिश्र जो कोतवाली के अम्बियामण्डी चौकी इंचार्ज थे को कपसेठी की धौकलगंज, मधुकर सिंह जो धौकलगंज चौकी प्रभारी थे को, चौ0प्र0 देवनाथपुरा, धीरेन्द्र प्रताप सिंह  को सेण्ट्रल जेल थाना शिवपुर से चौ0प्र0 काशी विद्यापीठ, चन्द्रदीप कुमार को चांदमारी से चौकी प्रभारी जल्हुपुर, रामपूजन बिन्द को डी0एल0डब्ल्यू0 से थाना चेतगंज, प्रमोद कुमार यादव     को आदमपुर पुलिस चौकी से थाना मिर्जामुराद, जितेन्द्र कुमार मौर्या   को थाना मण्डुवाडीह से थाना लोहता किया गया स्थानान्तरण निरस्त करते हुवे सिगरा थाना क्षेत्र की सोनिया चौकी का प्रभारी दिला है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

15 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

15 hours ago