Categories: UP

वाराणसी – आदमपुर क्षेत्र में बाइक अनियंत्रित होने से रामापूरा निवासी शहीद हुआ गंभीर रूप से घायल

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र के कज्जाकपूरा के निकट एक बाइक अनियंत्रित होने से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पास ही ड्यूटी कर रहे आदमपुर थाने से सम्बंधित सिपाहियों महेंद्र कुमार और भीम कुमार ने अपने अधिकारियो को दुर्घटना की सुचना देते हुवे घायल युवक को मंडलीय चिकित्सालय शिव प्रसाद गुप्त पहुचाया। जहा हालत नाज़ुक होने के कारण चिकित्सको ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। घायल की शिनाख्त रामापुरा निवासी मोहम्मद शहीद पुत्र जहागीर के रूप में हुई।

दुर्घटना के सम्बन्ध में मिले समाचारों के अनुसार रामापुरा क्षेत्र के निवासी जहागीर का पुत्र शहीद किसी काम से बाइक के द्वारा कज्जाकपूरा के तरफ से गुज़र रहा था। इस दरमियान उसकी बाइक रफ़्तार की वजह से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाइक सवार युवक मौके पर ही बाइक से गिर कर बेहोश हो गया, राहगीर दुर्घटना को देखा मौके पर जुट गये। इस दरमियान पास ही ड्यूटी पर मौजूद सिपाहियों महेंद्र और भीम कुमार को दुर्घटना की सुचना मिलने पर वह तत्काल मौके अपर पहुचे। घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुवे दोनों ने अपने अधिकारी को जानकारी देते हुवे घायल युवक को मंडलीय चिकित्सालय शिवप्रसाद गुप्त अस्पताल ले गए।

इस दरमियान घायल के परिजनों को दुर्घटना की सुचना प्रदान किया गया। घायल के गंभीर हालत को देखते हुवे ड्यटी पर मौजूद चिकित्सक ने ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया। घायल के कमर और सर में काफी चोटें आई है। बताया जा रहा है कि घायल मोहम्मद शहीद पड़ाव की तरफ से आ रहा था और गोलगड्डा के तरफ जा रहा था। समाचार लिखे जाने तक परिजन घायल शहीद को लेकर ट्रामा सेंटर गये है।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

52 mins ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

1 hour ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

1 hour ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

1 hour ago