वाराणसी – आदमपुर क्षेत्र में बाइक अनियंत्रित होने से रामापूरा निवासी शहीद हुआ गंभीर रूप से घायल

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र के कज्जाकपूरा के निकट एक बाइक अनियंत्रित होने से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पास ही ड्यूटी कर रहे आदमपुर थाने से सम्बंधित सिपाहियों महेंद्र कुमार और भीम कुमार ने अपने अधिकारियो को दुर्घटना की सुचना देते हुवे घायल युवक को मंडलीय चिकित्सालय शिव प्रसाद गुप्त पहुचाया। जहा हालत नाज़ुक होने के कारण चिकित्सको ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। घायल की शिनाख्त रामापुरा निवासी मोहम्मद शहीद पुत्र जहागीर के रूप में हुई।

दुर्घटना के सम्बन्ध में मिले समाचारों के अनुसार रामापुरा क्षेत्र के निवासी जहागीर का पुत्र शहीद किसी काम से बाइक के द्वारा कज्जाकपूरा के तरफ से गुज़र रहा था। इस दरमियान उसकी बाइक रफ़्तार की वजह से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाइक सवार युवक मौके पर ही बाइक से गिर कर बेहोश हो गया, राहगीर दुर्घटना को देखा मौके पर जुट गये। इस दरमियान पास ही ड्यूटी पर मौजूद सिपाहियों महेंद्र और भीम कुमार को दुर्घटना की सुचना मिलने पर वह तत्काल मौके अपर पहुचे। घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुवे दोनों ने अपने अधिकारी को जानकारी देते हुवे घायल युवक को मंडलीय चिकित्सालय शिवप्रसाद गुप्त अस्पताल ले गए।

इस दरमियान घायल के परिजनों को दुर्घटना की सुचना प्रदान किया गया। घायल के गंभीर हालत को देखते हुवे ड्यटी पर मौजूद चिकित्सक ने ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया। घायल के कमर और सर में काफी चोटें आई है। बताया जा रहा है कि घायल मोहम्मद शहीद पड़ाव की तरफ से आ रहा था और गोलगड्डा के तरफ जा रहा था। समाचार लिखे जाने तक परिजन घायल शहीद को लेकर ट्रामा सेंटर गये है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *