Categories: UP

मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के नवनियुक्त नगर अध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत

मो0 सलीम

वाराणसी। मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड वाराणसी के नवनियुक्त नगर अध्यक्ष अब्दुल कलाम कुरैशी का आज पूर्व महानगर अध्यक्ष समाजवादी पार्टी मो0 हैदर “गुड्डू” के कार्यालय पर भव्य स्वागत समारोह हुआ। इस अवसर पर वाराणसी के समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी आयोजित हुई।

मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड वाराणसी का नगर अध्यक्ष मनोनीत होने पर आज अब्दुल कलाम कुरैशी का पूर्व महानगर अध्यक्ष (समाजवादी पार्टी) मो हैदर गुड्डू के आवास पर स्वागत हुआ। इस अवसर अब्दुल कलाम कुरैशी को फुल माला पहनाकर एवं मिठाई खिला कर उनका स्वागत और अभिनन्दन करते हुवे हैदर गुड्डू ने कहा कि 2022 में अखिलेश यादव सरकार दुबारा आ रही है ये तो निश्चित है। महंगाई से लेकर आम जन सुविधाओं के मुद्दे पर फेल वर्त्तमान सरकार को जनता अपने वोट की ऐसी चोट देगी कि एक नजीर कायम होगी। विकास पुरुष अखिलेश यादव वापस मुख्यमंत्री के पद पर आसीन होंगे। इसके लिए हर एक नेता और कार्यकर्ता को मेहनत करना है। हर एक कार्यकर्ता अपने बूथ की वोटर लिस्ट सही करवाये और क्षेत्र की समस्याओं के लिए संघर्ष करे।

आयोजित हुई बैठक को संबोधित करते हुवे अब्दुल कलाम कुरैशी ने कहा कि मुझ पर पार्टी ने जो विश्वास जताया है मैं उस पर खरा उतरने के लिए तन, मन, धन से तैयार हु। मुसीबतों और मुश्किलों से डरने वाले का नाम अब्दुल कलाम कुरैशी नहीं है। मैं हर एक चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हु और हमारे कार्यकर्ताओं तथा आम जनता की लड़ाई जी जान लगा कर लडूंगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मोहम्मद हैदर “गुड्डू”, दक्षिणी विधान सभा अध्यक्ष शमीम अंसारी, कैंट विधानसभा अध्यक्ष, अल्पसंख्यक सा सभा मो सालिम अंसारी, शाहबान आलम, महबूब अली, सय्यद तौसीफ, जैनुल आबदीन उर्फ़ बददु,साहिल अंसारी, मो सैफ, मोहम्मद कैफ, आदिल खान, राजवीर सिंह राज, आफताब अहमद ताडू, मोहम्मद अजफर “गुड्डू” आदि लोग उपस्थित थे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago