Crime

वाराणसी : रंगबाज़ विवेक लूथरा चढ़ा चितईपुर चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह के हत्थे, अवैध असलहा हुआ बरामद

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देशन में देर रात तक काम करने वाली वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस को लगातार सफलताये मिल रही है। इसी क्रम में खुद को रंगबाज़ समझ कर रंगदारी मांगने के वांछित आरोपी विवेक लूथरा को चितईपुर चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह ने अहल-ए-सुबह 5:30 बजे के करीब करौंदी बड़ी पुलिया के पास से अवैध असलहे सहित गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार नवसृजित चितईपुर थाने में पंजीकृत रंगदारी के एक मामले में पुलिस को विवेक लूथरा की तलाश थी। लंका के भगवानपुर निवासी विवेक खुद को रंगबाज़ समझता था। मुकदमा दर्ज होने के बाद विवेक फरार था और चितईपुर पुलिस को उसकी तलाश थी। आज बुद्धवार की अहल-ए-सुबह विवेक के करौंदी पुलिया के पास आने की सुचना चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह को मिली। चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह सुचना पर यकीन करते हुवे मौके पर पहुचे तो उन्हें एक सदिग्ध युवक दिखाई पड़ा। पुलिस को आता देख युवक तेज़ी से साथ भागने का प्रयास करता है मगर पुलिस मुस्तैदी के कारण पकड़ा जाता है।

गिरफ्तार अभियुक्त की शिनाख्त विवेक लूथरा के रूप में हुई। अभियुक्त की जामातलाशी में पुलिस को एक अदद नाजायज़ तमंचा और 2 अदद जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने अभियुक्त को कानूनी प्रक्रिया के तहत आज अदालत में पेश किया जहा से अदालत ने उसे जेल भेज दिया। लगातार दो दिन में दो बड़ी सफलताये अर्जुन सिंह के खाते में आई है। बताते चले कि कल मंगलवार को चितईपुर पुलिस ने एक दर्जन चोरी के मोबाइल सहित दो को हिरासत में लिया गया था।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

13 mins ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

41 mins ago