Crime

शौच के लिए घर से बाहर गई किशोरी से गैंग रेप

मुकेश यादव / संजय ठाकुर

बलिया। रविवार को एक किशोरी से गैंग रेप का मामला सामने आया है। यह मामला बलिया जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। बलिया के इस गाव में रविवार की देर रात को एक 15 वर्षीय नाबालिक किशोरी के साथ चार युवको ने मिलकर गैंग रेप जैसी घटना को अंजाम दिया। किशोरी ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी घर पहुच कर अपने परिजनों को प्रदान किया। परिजनों संग थाने पहुची पीडिता ने घटना के सम्बन्ध में पुलिस को बताया।

बताया जा रहा है कि जिस रात किशोरी के साथ यह घटन हुई किशोरी उसी रात अपनी माँ के साथ कोतवाली पहुँच कर अपने साथ हुई रेप की घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए तहरीर दर्ज  करवाई। पुलिस पीडिता की माँ से तहरीर लेकर जाँच की बात कह रही है मगर समाचार लिखे जाने तक पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। गैंग रेप जैसी घटना में इतनी लम्बी जांच तहरीर की होगी तो कार्यवाही पर सवाल उठाना लाजिम है।

पुलिस को दिली तहरीर के अनुसार, किशोरी रविवार शाम शौच के लिए गांव के बाहर गई थी। चार युवक किशोरी को उठाकर झाड़ियों में लेकर चले गए और दुराचार किया। किशोरी रोती-बिलखती घर पंहुची। उसने घटना से अपनी मां को अवगत कराया। रविवार रात में ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। कोतवाल सुनील सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

32 mins ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

1 hour ago