National

मथुरा मंदिर निर्माण वाले ट्वीट पर बोले केशव प्रसाद मौर्या : ये भाजपा के चुनावी मुद्दा नही है, बोली मायावती, उप मुख्यमंत्री का बयान भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है

शाहीन बनारसी

डेस्क। यूपी में विधानसभा चुनाव को कुछ ही समय शेष है ऐसे में हिंदुत्व के एजेंडे को और मजबूत करने के लिए अब भाजपा ने नेता कार्य कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मंदिर में मथुरा की तैयारी का जिक्र किया इसके बाद राजनीति में उथल-पुथल हो सकती है।

गौरतलब हो कि डिप्टी सीएम ने बुधवार को ट्वीट किया था कि अयोध्या, काशी में भव्य मंदिर का निर्माण जारी है और मथुरा की तैयारी है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू होने के बाद से मथुरा जन्मभूमि प्रकरण जोर पकड़ रहा है। इस प्रकरण में सपा के मुखिया अखिलेश यादव जहा हमलावर कल हुवे थे वही बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है, यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है। इनके इस आखिरी हथकंडे से अर्थात् हिन्दू-मुस्लिम राजनीति से भी जनता सावधान रहे।

बुधवार को एक ट्वीट कर यूपी की राजनीति में हलचल बढ़ाने के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि हम मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर के निर्माण का इंतजार कर रहे हैं। ये भाजपा के लिए चुनावी मुद्दा नहीं है। बुधवार के ट्वीट पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”अयोध्या में श्रीराम के भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर कार्य प्रगति पर है और अब हम मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर के निर्माण का इंतजार कर रहे हैं। भाजपा के लिए ये चुनावी मुद्दे नहीं हैं।”

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

19 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

19 hours ago