वरिष्ठ सपा नेता मो0 हैदर “गुड्डू” बने समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव, समर्थको में ख़ुशी की लहर

शाहीन बनारसी

वाराणसी। वाराणसी के वरिष्ठ सपा नेता और पूर्व महानगर उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी रहे मोहम्मद हैदर “गुड्डू” को समाजवादी पार्टी ने बड़ी ज़िम्मेदारी देते हुवे उन्हें समाजवादी अल्पसंख्यक सभा का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है। सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष शकील नदवी ने नियुक्ति पत्र जारी करते हुवे मोहम्मद हैदर “गुड्डू” के मनोनयन पर मुहर लगाई है। इस मनोनयन से हैदर “गुड्डू” के समर्थको में हर्ष की लहर दौड़ पड़ी है।

इस नियुक्ति की सुचना वाराणसी आने के बाद से ही हैदर “गुड्डू” के लल्लापुरा स्थित आवास पर बधाई देने वालो का तांता लग गया है। इस नियुक्ति की जानकारी होते ही शहर और जनपद के समाजवादियो ने गुड्डू हैदर के आवास पर पहुच कर उनको बधाई दिया और सपा मुखिया अखिलेश यादव तथा सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष शकील नदवी को धन्यवाद कहा।

इस अवसर पर बधाई देने पहुचे वरिष्ठ सपा नेता आदिल खान ने कहा कि समाजवादी संघर्ष में मोहम्मद हैदर “गुड्डू” का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने सियासत को समाजसेवा से जोड़ा है और लोहिया जी के सपने को साकार किया है। कोरोना काल में उन्होंने जिस निःस्वार्थ भाव से लोगो की सेवा किया उसके लिए वह बधाई के पात्र है। उनके सेवा भाव को देखते हुवे सपा ने उन्हें एक बड़ी ज़िम्मेदारी दिया है।

युवा सपा नेता मो0 सालिम अंसारी ने कहा कि मोहम्मद हैदर “गुड्डू” क्षेत्र और आम जन की समस्या को अपनी समस्या समझते है। ये उनके सेवा भाव को ज़ाहिर करने के लिए काफी है। उनके इसी समाज सेवा के कारण वह क्षेत्र के जनता के दिलो में राज करते है। उनके राष्ट्रीय कार्यकरिणी सदस्य मनोनीत होने पर वाराणसी में समाजवादी संघर्ष और भी मजबूती से बढेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *