Entertainment

काशी की बेटी ने किया काशी का नाम रोशन, मिस नार्थ इंडिया में पाया 1st रनरअप का खिताब

विकास गौड़

वाराणसी। काशी की बेटी अंजली ने पिछले दिनों झांसी में आयोजित मिस नार्थ इंडिया कम्पटीशन में 1st रनरअप का खिताब अपने नाम कर काशी का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया। अंजली की इस उपलब्धी पर अंजली के परिवार में और क्षेत्र में उल्लास का माहोल है। अंजली द्वारा इस उपलब्ध की जानकारी होते ही आसपास और परिचितों का हुजूम अंजली के घर पर उमड़ पड़ा और सभी ने उसको बधाई दिया है।

बताते चले कि वाराणसी के नाटी इमली क्षेत्र की निवासिनी अंजली एक माध्यम वर्गीय परिवार से सम्बन्धित है। शुरू से माडलिंग की शौक़ीन अंजली को परिवार ने हौसला दिया और उसने अपने शौक को अपना करियर बनाने की सोची। इसी कड़ी में अंजली ने मिस नार्थ इण्डिया कम्पटीशन में हिस्सा लिया, जहा काफी कडा मुकाबला था।

अंजली ने इस कम्पटीशन में 1st रनरअप का खिताब अपनी समस्त प्रतिद्वंदियों को हार कर हासिल किया। अंजली की इस उपलब्धी पर उन्होंने हमसे बात करते हुवे कहा कि कोई भी कम्पटीशन कितना भी टफ क्यों न हो, आपकी लगन आपकी जीत का रास्ता खुद बना देगी। बस सफलता का प्रयास मन से होना चाहिए। अपने पिता द्वारा दिली इसी सीख से मैंने ये उपलब्धी हासिल किया है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

22 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

23 hours ago