Categories: UP

वाराणसी: अवैध पार्किंग के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आदेश ताख पर रख कोतवाली थाना क्षेत्र के अम्बियामंडी पुलिस चौकी के बगल में चौकी इंचार्ज की मौन सहमती से होती है अवैध पार्किंग

ए0 जावेद

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अवैध पार्किंग के खिलाफ सख्त आदेश के बाद प्रदेश में अवैध पार्किंग के खिलाफ अभियान चल रहा है। कही भी सडको पर अवैध पार्किंग नही होने दी जा रही है। मगर इन सबसे बेफिक्र वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट की कोतवाली पुलिस के अम्बिया मंडी चौकी इंचार्ज की मौन सहमती के साथ उनकी हरतीरथ स्थित पुलिस चौकी के बगल में ही अवैध पार्किंग हो रही है।

बताते चले कि वाराणसी में हर एक थाने की पुलिस ने अवैध पार्किंग के खिलाफ एक मुहीम चला रखा है। अवैध रूप से सडको के किनारे खड़े होने वाले वाहनों को टोका जा रहा है। उनका चलाना काटा जा रहा है। मगर इसका असर शायद कोतवाली पुलिस को नही पड़ रह है। कोतवाली के थाना क्षेत्र में जहा विशेश्वरगंज अवैध पार्किंग का अड्डा बना है तो वही खुद कोतवाली के सामने ही अवैध पार्किंग हो जाती है।

इस सबसे दो हाथ आगे है हरतीरथ चौराहा। यहाँ तो हरतीरथ पर स्थिति पुलिस चौकी के ठीक बगल में ही अवैध पार्किंग का अड्डा बना हुआ है। कहने को आसपास के दुकानदारो से सामान खरीदने वालो की गाड़ियाँ यहाँ खडी रहती है। मगर यहाँ हकीकत में अवैध पार्किंग अड्डा बना हुआ है जिसके ऊपर चौकी इंचार्ज अम्बिया मंडी की आँखे शायद बंद है। या फिर कहे मौन सहमती है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

8 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

12 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

15 hours ago