Special

आरिफ ने क़ुबूल किया कौसर को अपनी हयात में शरीक

ए0 जावेद

वाराणसी: मरहूम साबिर आज़मी के साहेबजादे और पत्रकार तारिक़ आज़मी के छोटे भाई आरिफ की हयात में मरहूम मुहम्मद अहमद की सहेबज़ादी कौसर की शिरकत हो चुकी है। इस मुकद्दस मौके की गवाही सरजमीं-ए-आजमगढ़ का बिलरियागंज और शहर बनारस तथा आजमगढ़ के संभ्रांत नागरिक है।

वाराणसी के वरिष्ठ पत्रकार तारिक़ आज़मी के छोटे भाई आरिफ का निकाह शनिवार की रात आजमगढ़ स्थित बिलरियागज के मशहूर समाजसेवक रहे मरहूम मुहम्मद अहमद की छोटी सहेबज़ादी के साथ एक खुशनुमा और शानदार कार्यक्रम में हुआ। इस अवसर पर जैसे ही काज़ी ने निकाह की कुबूलियत पूछी और आरिफ मियां ने “कुबूल है” का लफ्ज़ कहा, वैसे ही पूरा मैरेज लान “मुबारक हो” की सदा से गूंज उठा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुहैल अख्तर, एस0 डब्लू0 हक, जावेद अख्तर, जुनैद, शादाब, ज़ैद, शाद, जुहैब, करन, मोहम्मद हैदर, फ़ैज़ खान, शाहनवाज़, शरीफ अहमद, समीर, अज़फर, लड्डू, आज़ाद अहमद, मो0 आसिफ, साजिद, राशिद अली, अफसर, नय्यर, पत्रकारों में वरिष्ठ पत्रकार तारिक़ आज़मी, ए0 के0 लारी, राधा रमण चित्रांशी, अरशद आलम, ए0 जावेद, अनुराग पाण्डेय, ईदुल अमीन, आदि संभ्रांत लोग शामिल थे। सभी ने नवविवाहित जोड़े के उज्ववल भविष्य की मंगल कामना की।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago