Politics

राष्ट्रपति चुनाव: राष्ट्रपति चुनाव के लिए यूपी के विधान भवन में मतदान जारी, शिवपाल यादव ने किया विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का विरोध

ईदुल अमीन/अजीत शर्मा

डेस्क: देश के 15वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए सोमवार को मतदान हो रहा है। यूपी में 403 विधायक विधान भवन में मतदान करेंगे। हर मत का मूल्य 208 है। राष्ट्रपति चुनाव के लिए यूपी के विधान भवन में मतदान जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई भाजपा नेताओ ने मतदान किया।

वही सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सच्चे सपाई और नेताजी मुलायम सिंह यादव के सिद्घांतों को मानने वाले कभी भी विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का समर्थन नहीं करेंगे। मैं नेताजी को आईएसआई का एजेंट बताने वाले का साथ कभी नहीं दूंगा।

सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का विरोध किया है। सपा विधायक पल्लवी पटेल अस्पताल से सीधे वोट करने के लिए पहुंचीं। कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा और जन सत्तादल लोकतांत्रिक के विधायक राजा भैया ने भी मतदान किया। राजा भैया ने एनडीए उम्मीदवार का समर्थन किया है। भाजपा विधायक अदिति सिंह भी वोट करने के लिए लखनऊ पहुंचीं।

इसी क्रम में सपा संरक्षक व सांसद मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान किया। सपा विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का समर्थन कर रही है। हालांकि, सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने उनका विरोध किया है। शिवपाल ने कहा कि सच्चा सपाई विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का समर्थन नहीं करेगा।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

16 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

16 hours ago