Ballia

गड्ढो में तब्दील हुई कड़सर-चन्दाडीह जाने वाली सड़क, नही है जनप्रतिनिधियों को इसका ध्यान

उमेश गुप्ता  

बिल्थरारोड(बलिया)। क्षेत्र के कड़सर से चन्दाडीह होते हुए करनी चट्टी तक लगभग 3 किलोमीटर तक तथा चन्दाडीह से बहुता चक उपाध्याय तक सड़क पूरी तरह गढ्ढे में तब्दील होने से जलभराव के कारण पूरी सड़क तालाब में तब्दील हो गयी है। जिससे उस रास्ते से होकर जाने वाले राहगीरों और दो पहिया वाहन चालकों को दुष्वारियों का सामना करना पड़ रहा है।

कई बार वाहन चालक गिर कर चोटिल हो चुके है। जिससे लोगो को जलालत झेलनी पड़ रही है। क्षेत्रीय लोगो द्वारा बार बार अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को पत्रक देने के बाद भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिससे लोगों में नाराजगी है। सूत्रों के अनुसार इस सड़क का धन भी स्वीकृत हो गया है सम्बंधित ठीकेदार द्वारा नापी भी कर लिया गया है किंतु आज तक इस सड़क का निर्माण कार्य चालू नही हुआ है।

सड़क पर गड्ढे हों जाने से बारिश का पानी सड़क पर भरने से सबसे अधिक समस्या स्कूल जाने वाले बच्चों और राहगीरों को हो रही है। जिससे मोहल्ले में मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ गया है। और दुर्गंध के चलते आना जाना भी दूभर हो गया है। संक्रामक रोगों के फैलने की आशंका प्रबल हो गयी है। क्षेत्रीय लोगो ने समाचार के माध्यम से जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए तुरन्त बनवाने का मांग किया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

3 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

3 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 hours ago