Accident

ट्रेन से कट कर युवक की हुई मृत्यु

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। भीमपुरा थाना क्षेत्र के भटनी-वाराणसी रेलखण्ड पर किडिहरापुर रेलवे व गोविंदपुर दुगौली हाल्ट के बीच महराजी इंटर कॉलेज के सामने सोमवार की सुबह एक अज्ञात युवक (35) डीएमयू ट्रेन से कट गया। जिससे उसका शरीर दो भागों में बंट गया जिससे उसकी मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

सूचना पाकर भीमपुरा पुलिस पहुँचकर क्षति विक्षति शव को रेलवे ट्रैक से हटाने के साथ ही उसकी शिनाख्त में जुट गई। पुलिस के सफल प्रयास से मृत युवक की पहचान फरहदा उर्फ पूरा  निवासी दिनेश कुमार के रुप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया। थाना क्षेत्र में फरहदा उर्फ पूरा निवासी दिनेश कुमार पुत्र राम दरश अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता था। कुछ दिन पूर्व अपने घर अकेले आया था। घटना से दो दिन पूर्व अपने ससुराल थाना क्षेत्र के सिकन्दरापुर गया था।

उसने पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने के लिए रविवार को थाने पर आया था। जिसके बाद पुनः ससुराल चला गया। और उसी दिन दिल्ली जाने की तैयारी कर दिया। जिसके बाद उसके साले ने रविवार की शाम उसे किड़ीहरापुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर चला गया। इसके बाद सुबह उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने की सूचना पर परिजन हतप्रभ रह गए। परिजनों का कहना था कि आखिर जब शाम को ही ट्रेन पकड़नी थी तो सुबह रेल पटरी पर उसका शव कैसे मिला। यह घटना और लोगों को भी सोचने पर मजबूर कर रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली में रह रहे पत्नी निर्मला व बच्चों का हाल बुरा है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago