Varanasi

निवेशको के अरबो रूपये हड़प कर फरार शाइन सिटी के राशिद नसीम से सम्बन्धित करोडो की संपत्ति होगी कुर्क, वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए0 सतीश गणेश ने सम्बन्धित जिलो के अधिकारियो को भेजा अदालत का आदेश

शाहीन बनारसी

वाराणसी। निवेशकों की अरबों हड़प कर फरार शाइन सिटी के एमडी राशिद नसीम की एक साथ करोड़ों की संपत्तियां वाराणसी कमिश्नरेट में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की जाएंगी। गौरतलब हो कि लखनऊ और प्रयागराज में भगोड़े राशिद नसीम की कीमती संपत्तियां है। वाराणसी पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने वाराणसी जिलाधिकारी, एसपी ग्रामीण, लखनऊ और प्रयागराज के डीएम और एसएसपी को कोर्ट के आदेश का पत्र भेजा है।

पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के अनुसार वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस की चार टीमें दोनों शहरों के लिए शीघ्र रवाना होगी और मौके पर जाकर होगी कुर्की की कार्यवाही करेगी। एकसाथ कई फ्लैट एवं भूखंड कुर्क किए जाएंगे। पिछले साल वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने शाइन सिटी के कई सदस्यों को उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, जयपुर से गिरफ्तार किया था।

पुलिस आयुक्त ए0 सतीश गणेश के अनुसार कुर्की की कार्यवाही के लिए 4 स्पेशल टीम गठित की गई हैं, जो स्थानीय राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों के सहयोग से उक्त कार्यवाही को अंजाम देंगी।राशिद नसीम का लग्जरी पेंट हाउस जहां वो ऐशो आराम से रहता था, वह भी कुर्क किया जाएगा। वाराणसी के कैंट समेत अन्य थानों में शाइन सिटी के एमडी सहित अन्य के खिलाफ सैकड़ों मामले दर्ज हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

2 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

2 hours ago