चौक थाने से स्थानान्तरण पर एसआई जयंत दुबे और पवन राय को दिया संभ्रांत नागरिको और सहकर्मियों ने बिदाई

ए0 जावेद

वाराणसी: चौक थाने के पियरी पुलिस चौकी इंचार्ज पद पर पोस्टेड रहे जयंत कुमार दुबे और ब्रह्मनाल चौकी इंचार्ज पवन कुमार राय का स्थानांतरण विगत दिनों हो गया था। जहा एसआई जयंत दुबे को डीसीपी (काशी) के पीआरओ पद पर स्थानांतरित हुवे जबकि ब्रह्मनाल चौकी इंचार्ज रहे पवन कुमार राय का स्थानांतरण सुजाबाद चौकी इंचार्ज पद पर स्थानांतरित हुवे।

इस स्थानांतरण के बाद आज एसआई जयंत कुमार दुबे और पवन कुमार राय का विदाई समारोह इलाके के सम्भ्रांत नागरिको और सहकर्मियों के द्वारा किया गया। इस मौके पर स्थानीय नागरिको के द्वारा दोनों ही निवर्तमान चौकी इंचार्ज के कार्यशैली और कार्यकाल के दरमियान उनके व्यवहार कुशलता की प्रशंसा किया। इस अवसर पर स्थानीय निवासी मो0 साजिद, अजय कुमार, संजय तिवारी आदि ने कहा कि जयंत दुबे पवन कुमार राय ने अपने कार्यकाल में आम नागरिको की समस्याओं को समझा और सुना। उनका विनम्र स्वाभाव ही उनकी पहचान बनी।

इस अवसर पर चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा ने दोनों ही चौकी इंचार्ज जयंत दुबे और पवन कुमार राय के टीम वर्क की भावना की और उनके कार्यकाल के दरमियान “गुड वर्क” ज़िक्र करते हुवे प्रशंसा किया और दोनों के ही उज्जवल भविष्य की कमाना किया। इस अवसर पर क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिक और चौक थाने से सम्बंधित सभी पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *