प्रयागराज: कॉलेज की छात्राए पहुची थाने और थानेदार से कहा, सर आशिक मिजाज टीचर क्लास में करता है अश्लील बातें, करता है बेशर्म हरकते

तारिक़ खान

प्रयागराज: कहते है उस्ताद ऐसी शख्सियत होता है माँ-बाप के बाद दर्जे में जिसको ऊँचा कहा जाता है। उस्ताद ही अपने छात्रो को तालीम-ओ-तरबियत देता है। माँ-बाप अपने बच्चो को स्कूल-कॉलेज भेज बेफिक्र रहते है इसीलिए क्योकि उन्हें भरोसा होता है उस गुरु, उस शिक्षक पर जो स्कूल,कॉलेज में होते है, कि वह उनके बच्चो को शायद वो तालीम दे दे जो वो न दे पाए। मगर हाय रे आशिक मिजाज़ शिक्षक, अच्छी शिक्षा देने के बजाय छात्राओं से अश्लील बाते करने लगे। जिससे कि छात्राए उनसे परेशान हो गई।

मामला सोरांव थाना क्षेत्र के मऊआइमा विकासखंड अंतर्गत स्थित एक इंटर कॉलेज का है जहाँ के एक आशिक मिजाज शिक्षक से छात्राएं और अभिभावक परेशान हो गए हैं। शिक्षक से परेशान एक छात्रा ने शनिवार को सोरांव थाने पहुंचकर अध्यापक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। सोरांव तहसील के मऊआइमा विकासखंड नहर ददौली क्षेत्र में स्थित एक इंटरमीडिएट कॉलेज में कार्यरत एक आशिक मिजाज शिक्षक से कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राएं परेशान हो चुकी हैं।

छात्राओं के परिजनों का आरोप है कि शिक्षक द्वारा विद्यालय के कक्षा में अभद्र तथा अश्लील भाषा का प्रयोग किए जाने के साथ ही छात्राओं और उनके परिजनों के मोबाइल पर फोन करके आए दिन परेशान किया जाता है। शिक्षक की करतूत से तंग आकर कई छात्राओं ने विद्यालय जाना छोड़ दिया है। एक इंटर की छात्रा शिक्षक के व्यवहार से तंग आकर काफी हिम्मत जुटाने के बाद शनिवार को सोरांव थाने पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *