मऊ: नीम के पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

मुकेश यादव

मऊ: आज गुरूवार की सुबह एक युवक अक शव संदिग्ध परिस्थितियों में नीम के पेड़ से लटके मिलने पर इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामला मऊ में हलधरपुर थाना क्षेत्र के अरदौना मठिया गांव का है जहाँ घर से 500 मीटर दूर एक युवक का शव नीम के पेड़ से लटका मिला। घटना की सुचना मिलने पर मौके पर सीओ मधुबन, हलधरपुर एसओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतार कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गए। बताते चले कि युवक का शव करीब पंद्रह से सोलह फीट की ऊंचाई पर लटका हुआ था।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार हलधरपुर थाना क्षेत्र के अरदौना मठिया गांव निवासी अनिल यादव (27) पुत्र श्रीराम यादव किसानी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। गुरुवार की सुबह छह बजे गांव के कुछ लोग खेत की तरफ जा रहे थे, इस दौरान लोगों ने अनिल का शव उसके घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर नीम के पेड़ से ऊचाई पर मफरल के बने फंदा पर लटका देखा। शव पेड़ पर लटके होने की खबर गांव में फैलते ही ग्रामीणों में हडकंप मच गया। ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों की सूचना पर सीओ मधुबन अभय सिंह, हलधरपुर एसओ गंगासागर अमिश्रा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

उधर घटना के बाद युवक ने आत्महत्या की है, या उसकी हत्या हुई है, इसको लेकर ग्रामीण तरह तरह का चर्चाएं हो रही हैं। बताया जा रहा है कि मृतक बुधवार की देर शाम करीब सात बजे खेत की तरफ निकला था। काफी समय बीतने के बाद भी जब वह नहीं लौटा तो परिजन उसकी खोजबीन में जुटे थे। मृतक दो भाईयों में बड़ा है, चार वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। उधर इस घटना के संबंध में सीओ अभय सिंह ने बताया कि एक युवक का शव अरदौना में नीम के पेड़ से लटका मिला था। जिसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *