वाराणसी: युवक ने फांसी लगाकर दिया जान, जांच में जुटी पुलिस

ए0 पाण्डेय

वाराणसी: फांसी लगाकर युवक ने जान दे दिया, जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामला वाराणसी के अजोरपट्टी गांव स्थित एक मकान का है जहाँ बतौर मेहमान ठहरे सामनेघाट निवासी रतन कुमार (25) ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सुचना मिलने अपर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। घटना को संदिग्ध मानकर पुलिस जांच में जुट गई है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार रतन कुमार बीती रात कार से एक साथी के साथ चोलापुर थाना क्षेत्र के अजोरपट्टी गांव निवासी दोस्त हरिराम यादव के घर पहुंचा। चाय-पानी के कार चालक और रतन का दोस्त कार छोड़कर अपने गांव गहनी चले गए। पुलिस के मुताबिक, हरिराम की पत्नी कंचन यादव ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद रतन घर के सामने बने कमरे में सोने चले गए। रविवार सुबह हरिराम कहीं चला गया। लेकिन तब तक रतन अपने कमरे से बाहर नहीं निकला।

जब कंचन यादव ने झांक कर देखा तो रतन को फांसी के फंदे से लटका पाया। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। मौके पर फॉरेसिंक टीम को भी बुलाया गया। साक्ष्य संकलन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। चोलापुर पुलिस के मुताबिक घटना संदिग्ध है। हरिराम यादव मौके पर नहीं है। वहीं रतन कुमार का कार चालक और उसका दोस्त गहनी गांव से फरार है। तीनों की तलाश की जा रही है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *