Varanasi

वाराणसी: बीएचयू के छात्रों और दुकानदारों में हुई कहासुनी, देखते ही देखते मामले ने पकड़ा तुल, जमकर चले ईंट-पत्थर

ए0 जावेद

वाराणसी: लोगो के बीच हो रही कहासुनी कब मारपीट में तब्व्दील हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. कहासुनी का मामला देखते ही देखते तुल भी कुछ इस तरह पकड़ लेता है कि ईंट पत्थर तक चल जाते है. ऐसा ही कुछ हुआ वाराणसी के लंका थाना स्थित मालवीय चौराहा से नरिया मार्ग पर स्थित एक चाय की दुकान पर. जहाँ शनिवार की देर रात दुकानदार और बीएचयू के छात्रों में जमकर कहासुनी हुई।

देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया और कहासुनी मारपीट में बदल गई।  इसके बाद बीएचयू हॉस्पिटल के छोटे गेट के पास लंका से नरिया मार्ग पर जमकर ईंट-पत्थर चले। मारपीट को देख अफरातफरी की स्थिति रही। मारपीट और पथराव में घायल दुकानदार बाबू सोनकर ने बताया कि बीएचयू के कुछ छात्र देर रात जन्मदिन की पार्टी मना कर सर सुंदरलाल अस्पताल के छोटे गेट के बाहर एक दुकान पर चाय और सिगरेट पीने आए थे। सिगरेट के धुएं को लेकर न जाने किसने कहासुनी शुरू कर दी।

फिर देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई, और फिर ईंट-पत्थर चलने लगे। खुद को बीएचयू का छात्र बताने वाले कुछ युवकों ने चाय की दुकान चलाने वाले लालचंद सोनकर की भट्ठी और काउंटर भी पलट दिया। मारपीट और पथराव में छह से सात लोगों को चोट लगी है। सरेराह हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची लंका थाने की पुलिस ने सभी को खदेड़ कर भगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों को तहरीर देने को कहा है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

17 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

17 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

19 hours ago