UP

लखीमपुर (खीरी): अज्ञात कारणों से लगी दुकानों में आग से लाखो का माल हुआ ख़ाक

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी: जिले के संपूर्णानगर कस्बे के चीनी मिल तिराहे के पास बनी मार्केट की दुकानों में अज्ञात कारणों के चलते बीती देर रातआग लग गयी। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर जमा हुई भारी भीड़ ने आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। वही आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी गई। क्षेत्रीय नागरिको और दुकानदारों क़ा आरोप हिया कि सुचना के काफी वक्त बीत जाने के बावजूद भी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर नहीं पहुंची।

Demo pic

फायर ब्रिगेड के देरी से व्यापारियों व मौके पर मौजूद लोगों में आक्रोश छा गया। जिससे वह हंगामा करने लगे उधर आग को बढ़ते देखकर आनन-फानन में किसानों के द्वारा ट्रैक्टर ट्राली उसे पानी की टंकियां घर से मंगवा कर मौके पर पहुंचाई गई। जहां पर आग बुझाने का प्रयास किया जाने लगा, वहीं सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उधर काफी वक्त ही बीत जाने के बावजूद आखिरकार फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची जहां पर कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

फिलहाल आग लगने से व्यापारियों की दुकानों में रखे सामान सहित नगदी भी जलकर खाक हो गई। इस विकराल आग से लाखो के माल और नगदी के नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है। वह तो बेहतर रहा कि कोई जनहने नही हुई है। दूसरी तरफ दुकानदारों और क्षेत्रीय नागरिको में अग्निशमन विभाग की लेट लतीफी को लेकर आक्रोश है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

8 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

10 hours ago