Varanasi

दालमंडी निवासी मो0 असलम के पुत्र सैफ बने मिस्टर युपी, परिजनों और मित्रो ने दिया बधाई, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य चाँद हैदर अब्बास ने दिया बधाई और दुआये

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी के दालमंडी इलाके के मशहूर मो0 असलम (असलम चप्पल) के पुत्र मो0 सैफ ने औरा प्रोडक्शन के जानिब से देश की राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर की मोडलिंग प्रतियोगिता में मिस्टर युपी खिताब जीत कर अपने शहर का नाम रोशन किया है। आज प्रतियोगिता जीतने के बाद प्रथम नगर आगमन पर उनके परिजनों, मित्रो और इलाके के संभ्रांत नागरिको के द्वारा उनका स्वागत किया गया।

विगत दिनों दिल्ली में ओरा प्रोडक्शन ने राष्ट्रीय स्तर की मोडलिंग प्रतियोगिता आयोजित किया था। इस प्रतियोगिता में मिस्टर इंडिया, मिस इंडिया और मिसेज इंडिया सहित मिस्टर यूपी भी चूका जाना था। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रदेश के विभिन्न शहरों के मोडल्स में सैफ ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुवे मिस्टर युपी का खिताब अपने नाम किया। ख़िताब जीतने के बाद आज सैफ अपने गृह जनपद वाराणसी पहुचे। जहा उनके खजुरी स्थित आवास पर परिजनों सहित मित्रो और परिचितों के अलावा इलाके के संभ्रांत नागरिको ने उनका स्वागत किया।

सैफ की इस सफलता पर बधाई देने के लिए उनके आवास पर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष चाँद हैदर अब्बास भी पहुचे और सैफ को बुके भेट कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया और बधाई दिया। इस अवसर पर दालमंडी व्यापार समिति के संरक्षक और भाजपा नेता शेख मोहम्मद आसिफ ने भी सैफ को माला पहना कर उन्हें बधाई दिया। सैफ ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

8 hours ago