कातिल मुहब्बत: हार्दिक ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर शव छिपाया बेड के अन्दर और सामान बेच हो गया फरार, फ़्लैट से आई बदबू तो खुला राज़, ट्रेन से भाग रहा हार्दिक एमपी के नागदा से हुआ गिरफ्तार

ईदुल अमीन (इनपुट: सायरा शेख)

लिव इन जैसे रिश्तो के अंत का जो समाचार सामने आ रहे है वह दिल दहला दे रहे है। पहले दिल्ली की श्रद्धा हत्याकांड में उसके लिव इन पार्टनर की करतूत ने देश को झकझोर दिया। इसके बाद दूसरी घटना अभी कल ही दक्षिणी दिल्ली में सामने आई थी जब लिव इन पार्टनर ने अपनी महिला मित्र की हत्या कर उसके शव को अपने ढाबे के फ्रीज़र में छिपा दिया था। अब ऐसी एक और घटना महाराष्ट्र के पालघर से निकल कर सामने आई है। जहा लिव इन पार्टनर ने अपनी महिला मित्र की नृशंस हत्या कर उसके शव को बेड में छिपा दिया।

मामला महाराष्ट्र के पालघर स्थित विजय नगर का है। यहाँ के एक फ़्लैट में हार्दिक अपनी लिंव इन पार्टनर मेघा के साथ रहता था। दो दिनों से फ़्लैट के अन्दर कोई हलचल नही हुई तो किसी ने इसका ध्यान नही दिया। जिसके बाद कल से फ़्लैट के अन्दर से बदबू आना शुरू हो गई जिससे परेशान होकर लोगो ने पुलिस को इसकी जानकारी दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने फ़्लैट का दरवाज़ा खोल कर फ़्लैट की तलाशी लिया। फ़्लैट में बदबू काफी थी मगर कही कुछ नही मिला। आखिर पुलिस ने शक के बिना पर बेड की तलाशी लिया और बेड खोल कर देखा तो सबके होश फाख्ता हो गए बेड के अन्दर महिला का क्षत विक्षत शव पडा हुआ था।

तुलिंज पुलिस ने मंगलवार को हार्दिक को गिरफ्तार कर लिया जो कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर मेघा की हत्या कर भागने की कोशिश कर रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने यहां बताया कि आरोपी हार्दिक को रेलवे सुरक्षा बल के कर्मियों ने मध्य प्रदेश के नागदा में एक ट्रेन से पकड़ लिया। हार्दिक  बेरोजगार था और जिसे लेकर वे अक्सर झगड़ते थे। अधिकारी ने कहा कि एक ऐसे ही आपसी विवाद के बाद आरोपी गुस्से पर काबू नहीं कर सका और अपनी प्रेमिका मेघा की हत्या कर दी तथा गुनाह छिपाने के लिए शव को पलंग के अंदर डाल दिया। वह घर का सामान जल्दी-जल्दी बेच डाला। ताकि पैसे का कुछ जुगाड़ हो जाए।

पालघर की तुलिंज पुलिस ने मेघा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने अपनी बहन को हत्या के बारे में भी मैसेज किया और भागने से पहले फ्लैट में फर्नीचर बेच दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *