Varanasi

प्रतिष्ठित कोयला कारोबारी उमा शकर पाण्डेय की पुत्री और आज एक्सप्रेस के प्रधान सम्पादक विनय पाण्डेय की छोटी बहन जयश्री के साथ अंकित ने लिया 7 जन्मो के लिए 7 फेरे

ईदुल अमीन  

वाराणसी। प्रतिष्ठित कोयला कारोबारी उमाशंकर पांडेय की पुत्री और आज एक्सप्रेस के सीईओ-फाउंडर और प्रधान सम्पादक विनय कुमार पांडेय की छोटी बहन जयश्री पांडेय का विवाह समाजसेवी रिटायर बैंककर्मी अखिलेश बाजपेई के पुत्र अंकित बाजपेई के साथ 22 फरवरी को विधि-विधान से हुआ। इससे पहले, सोमवार 21 फरवरी  को मेहंदी-संगीत की रस्मअदायगी हुई। बुधवार को वाराणसी के पंचइतिया कुआं स्थित एक लॉन में जयश्री और अंकित का विवाह वैदिक मंत्रोचारण के साथ खुशी के माहौल के बीच संपन्न हुआ।

अपनी शादी की रस्मों के दौरान जयश्री कई बार भावुक दिखीं। जयश्री जब गाड़ी में बैठ कर अंकित के साथ विदा हो रही थीं तो भावुक थीं, उनकी आंखों में आंसू थे। पिता उमाशंकर पांडेय को इस पल की खुशी तो थी पर बेटी विदा हो रही थी तो उनकी भी आंखें नम थीं। बहन को विदा करते समय तीनों भाई विनय, राघवेंद्र और आशुतोष की आंखें भी भर आई थीं।

रात भर वैवाहिक रस्में अदा होने के बाद अगली सुबह सूर्योदय से पहले मंगल बेला में विदाई की रस्म पूरी हुई। वैवाहिक आयोजन में जनप्रतिनिधि, विभिन्न राजनीतिक दलों से जुड़े लोग, शासनिक-प्रशासनिक अधिकारी, कारोबारी, अधिवक्ता, समाजसेवी, मीडिया जगत से जुड़े लोग, परिवार के सदस्य और स्वजन मौजूद थे। जिंदगी का नया अध्याय शुरू होने पर शुभेच्छुओं ने अंकित और जयश्री को आशीर्वाद दिया।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

10 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

12 hours ago