Varanasi

5 दुकानों में हुई चोरी के आरोपी को महज़ 12 घंटे में गिरफ्तार करने वाली चौक पुलिस का किया न्यू बनारस व्यापार समिति ने सम्मान, कहा “थैंक यु”

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र के दालमंडी स्थित सराय हड़हा की 5 दुकानों में एक ही रात में विगत दिनों हुई चोरी की वारदात का सफल खुलासा करते हुवे चोरी गई रकम के साथ आरोपी को महज़ 12 घंटे में गिरफ्तार करने वाली चौक पुलिस के सम्मान में आज न्यू बनारस व्यापार समिति के सदस्यों और पदाधिकारियों ने चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा और उनकी टीम का धन्यवाद कहा।

न्यू बनारस व्यापार समिति के पदाधिकारियों ने आज दोपहर में इस सम्बन्ध में बेनिया पर एक बैठक का आयोजन कर पुलिस के इस प्रशंसनीय कार्यो की आपस में चर्चा किया। इस बैठक की अध्यक्षता वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा द्वारा किया गया। बैठक में आपसी सहमती से प्रस्ताव पारित हुआ कि इस सफल खुलासे के लिए पुलिस का उत्साहवर्धन करते हुवे उनका धन्यवाद थाना परिसर में चल कर किया जाए।

प्रस्ताव पास होने के बाद समिति के पदाधिकारी वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा के साथ चौक थाने पहुचे और चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा तथा उनकी टीम को माला पहना कर उन्हें सम्मानित किया और इस प्रशंसनीय कार्य हेतु उनका धन्यवाद दिया। इस अवसर पर व्यापारियों की अन्य समस्याओं को भी समिति के पदाधिकारियों ने थाना प्रभारी से बताया।

इस अवसर पर व्यापारी नेताओं में अजीत सिंह बग्गा, आसिफ शेख, एनुद्दीन “एनु”, अबुल खैर “मिस्टर”, मो0 साजिद “गुड्डू”, फुरकान खान, बाबु नकाब, मो0 साकिब, मो0 फैसल, फरीद अहमद, रज्जब अली “राजा”, मो0 असलम, अमन विराट आदि व्यापारी नेता उपस्थित थे।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

8 hours ago