40 लाख की गाडी से आकर 400 रूपये के गमले चुराने वाले मनमोहन और उसके साथी का काम जानकार हो जायेगे आप हैरान और कह उठेगे ‘छी..! इतना बड़ा नाम और ऐसा काम’

ए0 जावेद

दिल्ली के निकट गुरुग्रमा के बहुचर्चित गमला चोरी प्रकरण में पुलिस ने वह कार बरामद कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम मनमोहन बताया गया है। जबकि उसका साथी नवाब सिंह फिलहाल फरार है और पुलिस को उसकी तलाश है। मनमोहन के घर से चोरी में प्रयुक्त कार और चोरी गए गमले भी बरामद हो चुके है। पुलिस मनमोहन के साथी नवाब सिंह की तलाश कर रही है।

इस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले मनमोहन और नवाब सिंह के बारे में विस्तार से जान कर आप भी हैरान हो जायेगे। खबरिया साईट आज तक ने दोनों के प्रोफेशन का खुलासा करते हुवे बताया है कि मनमोहन एक बड़ा प्रापर्टी डीलर है। जिस कार से वह चलता है उसी कार का उपयोग इसने किया था सरकारी गमलो को चुराने में। कार kia carnival है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 40 लाख रुपया है। यह कार उसकी पत्नी के नाम रजिस्टर्ड है।

इसने पुलिस पूछताछ में अपने जिस साथी का नाम बताया है वह है नवाब सिंह। पुलिस इस मामले में दूसरे आरोपी नवाब सिंह की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि नवाब सिंह गुरुग्राम अथॉरिटी में GMD के पद पर पोस्टेड है। मनमोहन ने घटना के सम्बन्ध में बताया कि वह अपने साथी नवाब के साथ दिल्ली से गुरुग्राम लौट रहा था। तभी दोनों ने खूबसूरत फूलों के गमले देखे और अपनी गाड़ी रोक ली। वो गमले चोरी कर मौके से फरार हो गए। उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि कोई उनके कारनामे को रिकॉर्ड कर रहा है।

इससे पहले आगरा में G-20 समिट के गमले की चोरी का मामला सामने आया था। तब पुलिस को चोर के घर की छत से 66 गमले मिले थे। अब आप खुद सोच रहे होंगे कि इस माली हैसियत के लोगो का दिल कैसे चोरी करने पर आ गया। 40 लाख की कार से 400 रुपयों का गमला चोरी कर उससे अपने घर की सजावट का सपना देखा डाला और उसको पूरा करने के लिए गमले चुरा लिए। फिलहाल पुलिस समाचार लिखे जाने तक नवाब सिंह की तलाश कर रही है और वह फरार बताया जा रहा है।

कहा से आया था एल्विश का नाम  

दरअसल इसी गाड़ी में यूट्यूबर एल्विश की एक तस्वीर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने दावा कर दिया कि चोरी वाली गाड़ी एल्विश की ही है। मामले में एल्विश ने मंगलवार, 28 फरवरी की रात को सफाई देते हुए बताया कि वो वाली गाड़ी उनकी नहीं है। उन्होंने मानहानि के मुक़दमे की भी बात किया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *