UP

उमेश पाल ट्रिपल मर्डर केस: अशरफ की रिमांड लेने पहुची प्रयागराज पुलिस बरेली जेल

तारिक़ खान

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के बड़े भाई खालिद अज़ीम उर्फ़ अशरफ की रिमांड उमेश पाल हत्याकांड में लेने के लिए प्रयागराज पुलिस बरेली जेल पहुच गई है। प्रयागराज पुलिस उमेश पाल हत्याकांड के मामले में अशरफ की ज्युडिशियल रिमांड कराएगी। मिल रही जानकारी के अनुसार प्रयागराज पुलिस 14 दिन की रिमांड मांगेगी।

मिल रही जानकारी के अनुसार प्रयागराज पुलिस कुछ देर बाद बरेली जेल से अशरफ को लेकर रवाना होगी। प्रयागराज पुलिस कल खालिद अजीम उर्फ़ अशरफ को सीजेएम कोर्ट में पेश करेगी। सीजेएम कोर्ट में पेशी करा कर, उमेश पाल मर्डर केस में अशरफ का ज्यूडिशल रिमांड कराएगी। प्रयागराज पुलिस, ज्यूडिशल रिमांड मंजूर होते ही उमेश पाल मर्डर केस में, पूछताछ के लिए अशरफ को अपने कास्टडी में मांगेगी।

पुलिस, पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को 14 दिन की कस्टडी रिमांड पर ले सकती है। प्रयागराज पुलिस ने अशरफ को बरेली जेल से लाने के लिए 28 मार्च को ही आदेश हासिल कर लिया था। अशरफ को प्रयागराज लाए जाने और कस्टडी रिमांड लेने के लिए अतीक अहमद के परिवार वालों की बढ़ेगी मुश्किलें।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

18 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

18 hours ago