आये थे पिता का कत्ल करने, न मिलने पर उसकी मासूम बेटी की गोली मार कर दिया हत्या

अनिल कुमार

डेस्क: बिहार के आरा से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने 8 वर्ष की मासूम बच्ची का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। इस वारदात को तब अंजाम दिया गया जब एक जमीन विवाद को लेकर 2 सुपारी किलर बच्ची के पिता को तलाशते हुए उसके घर तक पहुंचे थे, मगर जब वह दिखाई नहीं दिया तो उसकी मासूम बेटी की ही अपराधियों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया तथा मौके से फरार हो गए। मृत बच्ची रोहतास जिले के कुंड गांव निवासी कृष्णा सिंह की पुत्री आराध्या सिंह (8 वर्ष) थी।

कृष्णा हाल फिलहाल में आरा के उदवंतनगर थाना इलाके के भेलाई गांव स्थित कॉलोनी में अपना घर बना कर रहते हैं तथा यही पर हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम भी दिया है। इधर, बच्ची के क़त्ल की खबर सुनते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं मृत बच्ची के शव का आरा सदर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया के साथ-साथ पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

दरअसल,रोहतास जिले के दिनारा थाना इलाके के कुंड गांव के रहने वाले कृष्णा सिंह का जमीन विवाद उनके गांव के ही कुछ व्यक्तियों से कई सालों से चला आ रहा है। 25 एकड़ जमीन के विवाद में कृष्णा सिंह एवं उनके भाई पर भी चार साल पहले गोलीबारी की गई थी। वही इस घटना में भाई की मौत हो गई थी एवं कृष्णा सिंह को गोली लगी थी। उसी विवाद में उन्हीं अपराधियों ने एक बार फिर शुक्रवार की देर रात भेलाई उनके मकान में घुस आए तथा ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। गोलीबारी में कृष्णा सिंह की बच्ची आराध्या को गोली लग गई, जिससे मासूम बुरी तरह तड़पने लगी।

उधर, घटना को अंजाम देने के पश्चात् हथियारबंद अपराधी फरार हो गए। मासूम को आनन फानन में परिजन चिकित्सालय लेकर पहुंचे। सदर चिकित्सालय के चिकित्सक डॉ0 राजीव रंजन ने बताया कि बच्ची को गोली लगा एक मामला आया है। मगर बच्ची के चिकित्सालय पहुंचने के पहले ही मौत हो चुकी थी। मृत बच्ची के शरीर में एक गोली लगी, जिससे उसकी मौत हुई है। इस मामले में उदवंतनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले सदर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने के साथ ही जाँच में जुट गई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *