कमाल है, न शर्म और न हया: बाइक और स्कूटी पर रोमांस के बाद अब आया लोकल ट्रेन में रोमांस का वीडियो सामने, न शर्म, न हया चलती ट्रेन में लड़की करने लगी ऐसी हरकत कि आप भी हो जायेगे शर्म से पानी-पानी

ईदुल अमीन

डेस्क: सड़क पर रोमास अब ऐसा लगता है कि आज कल के नवजवानों का पैशन और फैशन बनता जा रहा है। न शर्म और न हया, अपनी मस्ती में खोये हुवे ये युवा आसपास के लोगो और माहोल का भी ख्याल नही कर रहे है। बस विदेशी कल्चर में चूर बीच सड़क पर ही इश्क लगाने के लिए निकल पड़ते है। अभी तक रोड पर चलती बाइक पर होने वाले इस रोमांस की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और आपने देखा भी।

मगर इस बार सभी सरहदे पार करते हुवे बात सिर्फ आलिंगन तक ही नही बल्कि चुंबन तक पहुच गई वह भी मुंबई की चलती हुई लोकल ट्रेन में। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक कपल ट्रेन में बैठा है और लड़क़ा हाथो में मोबाइल लेकर कुछ उसको दिखा रहा होता है। इस दरमियान लड़की लड़के को किसी की परवाह किये बिना ही लड़के को ‘लिप किस’ करती है। वायरल हो रहा वीडियो पुराना बताया जा रहा है।

वायरल होता ये वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन की है। 1 मिनट की इस वीडियो में एक लड़का लड़की ट्रेन में बैठे हुए है। उनके आस-पास कोई और यात्री नहीं दिख रहा है। लड़की लड़के पर टेक लगाए बैठी हुई है। लड़का अपना फ़ोन चलाते हुए लड़की से बात कर रहा है। पहले लड़की लड़के के गर्दन पर हाथ रखती है। फिर वो लड़के के गाल पर चुम्बन लेती है। इसके बाद वो आगे झुकती है और लड़का-लड़की के गाल पर ‘किस’ करता है। इसके बाद वो दोनों थोड़े टाइम एक ही फ़ोन में कुछ देखते रहते है।

मगर लड़की, लड़के को ही देखती रहती है। थोड़े समय बाद लड़की फिर लड़के को गाल पर किस करती है। लेकिन इस बार वो उसको गाल से होते हुए होठो को भी चूम लेती है। लड़का पहले तो कुछ नहीं कहता पर फिर बाद में वो किनारे होकर फ़ोन चलाने लगता है। लड़की हल्का सा मुस्कराती है और इस बार जोर से लड़के को अपनी तरफ खींचकर लड़के को होठो पर ‘किस’ करने लगती है। लड़का इसका विरोध करता है पर लड़की उसे कसकर ‘किस’ करती रहती है। लड़की आखिर में उसको जाने देती है और वो फिर से सीधा होकर बैठ जाता है। लड़की तब भी उसको गाल पर बार बार किस करती ही रहती है। वीडियो देखने से पता चल रह है कि तब बाकी लोग वहां आ गए थे जिसके बाद वो अलग हुए और ट्रेन कि सीट से उठ कर चल दिए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *