ज़ालिम औलाद: जिस बाप ने किया पैदा उसी बाप का बना कातिल, पहले खाने में दिया ज़हर, फिर बाथरूम में ले जाकर चाक़ू से गोदकर किया हत्या

तारिक़ खान

डेस्क: बाप का साया उस पेड़ के सामान होता है जो एक वक्त आने के बाद छाव दे या न दे मगर उसका साथ छाव से बढ़कर होता है। उम्र भर हमारे शौको को पूरा करते और बच्चो को उनकी पसंद की चीज़े और खवाहिशें पूरी करते-करते कब एक बाप अपनी पसंद भूल जाता है, पता ही नहीं चलता। बच्चे के छोटे होने पर जो बाप अपने बच्चो की हर बात को मानता है वही बच्चे बड़े होने पर अपने बाप की नाफ़रमानी करने लगते है और कभी-कभी तो बाप की बात इतनी बुरी लग जाती है कि गुस्से में आकर अपने बाप की जान के दुश्मन ही बन जाते है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है अलीगढ रेलवे स्टेशन से। जहाँ रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग में आज शुक्रवार तड़के एक बेटे ने अपने पिता की चाक़ू से गोदकर हत्या कर डाला। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार एटा जनपद के रहने वाले महेंद्र पाल सिंह (55) बेटे अनुराग उर्फ जॉनी के साथ पानीपत (हरियाणा) में मेहनत मजदूरी करते थे। दोनों पिता-पुत्र पानीपत से अलीगढ़ स्टेशन पहुंचे। जहां पहले दोनों ने मिलकर शराब पी। इसी बीच पिता पुत्र के बीच किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। गुस्से में बेटे ने पहले पिता को किसी खाने की चीज में जहर दे दिया। इसके बाद बाथरूम में ले जाकर चाकू से गोदकर हत्या कर डाली।

हत्या करने के बाद बेटा अनुराग करीब दो बजे स्टेशन पर जीआरपी थाने पहुंचा। बताया कि उसके पिता के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। जीआरपी मौके पर पहुंची तो बाथरूम में पिता महेंद्र पाल सिंह का शव रक्तरंजित पड़ा हुआ था। पास में ही हरियाणा ब्रांड की एक शराब की खाली बोतल भी मिली। पुलिस ने अनुराग से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। रेलवे स्टेशन पर हत्या की घटना के बाद अफसरों में खलबली मच गई। रेलवे के स्थानीय अफसरों के अलावा एसपी आगरा जीआरपी मोहम्मद मुस्ताक अलीगढ़ स्टेशन पर आ गए। उन्होंने घटना की जानकारी ली आरोपी बेटे से पूछताछ की। उधर सूचना पर एटा से पर जाएगी अलीगढ़ आ गए हैं। जीआरपी द्वारा पोस्टमार्टम आदि की औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *