शरद पवार ने अडानी समूह को ‘क्लीन चिट’ नही दी है, विपक्षी एकता में इससे कोई दरार नही: संजय राऊत

आफताब फारुकी

डेस्क: अडानी समूह के मामले में जेपीसी गठन की मांग पर एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की असहमति पर शिवसेना के उद्धव बाला साहेब ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा है कि इससे विपक्षी एकता में दरार नहीं पड़ेगी। नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को कहा था कि वो अडानी समूह के मामले में संयुक्त संसदीय समिति के गठन के पक्ष में नहीं हैं।

पत्रकारों से बातचीत में शिवसेना (यूबीटी) के राज्य सभा सांसद संजय राउत ने कहा कि शरद पवार ने अडानी समूह को कोई क्लीन चिट नहीं दी है बल्कि उन्होंने जांच किस तरह से बढ़नी चाहिए, उसके विकल्पों पर अपना नज़रिया रखा है। एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में शरद पवार ने अदानी समूह का समर्थन करते हुए हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट के इर्द-गिर्द बनाए जा रहे माहौल की आलोचना की थी।

संजय राउत ने कहा कि विपक्ष इस मुद्दे पर जेपीसी गठन की मांग को लेकर कायम है। उन्होंने कहा, “चाहे ममता बनर्जी हों या एनसीपी, अडानी को लेकर वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन महाराष्ट्र या देश में विपक्षी एकता में दरार नहीं पड़ सकती है।”

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *