शाहजहांपुर का देखे वायरल वीडियो: ज़ुल्म की इन्तेहा खत्म करता वीडियो हुआ वायरल, महज़ चोरी के शक की बिना पर ट्रांसपोर्ट मैनेजर की खम्भे में बाँध कर सिक्कड़ो से पीट-पीट कर हत्या

शाहीन बनारसी

डेस्क: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सनसनी फैला देने वाले सूरी ट्रांसपोर्ट के मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया होजरी के मालिक नीरज गुप्ता अपने गुर्गों के साथ मिलकर मैनेजर शिवम उर्फ अंशुल की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। इस पिटाई के बाद अंशुल की मौत हो गई।

इन गुंडों ने अंशुल के साथ तीन अन्य नौकरों पर भी तालिबानी कहर बरपाया। इन्हें पहले जंजीरों से लटकाया गया और फिर बेदर्दी से उन पर कोड़े बरसाए गए। यही नहीं पिटाई के वक्त मैनेजर अंशुल को करंट के झटके भी दिए गए थे और उसके सिर पर किसी नुकीली चीज से प्रहार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बेहद विचलित कर देने वाला है। जबकि तीन नौकरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अंशुल शाहजहांपुर के मोहल्ला अजीजगंज के रहने वाला था। अशुंल के परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी खुद आधी रात को घटनास्थल पर पहुंचे थे, जिसके बाद इस मामले में सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक समेत 7 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को हिरासत में भी लिया है।

आपको बता दें कि सूरी ट्रांसपोर्ट पर मैनेजर का काम करने वाले शिवम उर्फ अंशुल को उसके मालिक बंकिम सूरी और कटिया टोला स्थित कन्हैया हौजरी बालों ने कन्हैया हौजरी ने बेरहमी से पीटा था यही नहीं उसके साथ सूरी ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले तीन और नौकरों को भी जंजीर से लटका कर पीटा गया। मेडिकल कॉलेज में भर्ती जब तीनों नौकरों ने पिटाई की पूरी कहानी सुनाई तो लोगों के रौंगटे खड़े हो गए।

पीड़ितों ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें घर से बुलवाया इसके बाद कन्हैया हौजरी के अंदर ऊपरी मंजिल पर ले जाकर सबसे पहले उन तीनों को बांध दिया गया। उसके बाद उनको जंजीर से छत में लगे कुंडे के सहारे लटका दिया गया और फिर 7 गुंडे उनके ऊपर बुरी तरह टूट पड़े। उन्होंने बारी-बारी से उन पर लाठी-डंडे और कोड़े बरसाए। इस पर भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने बिजली का करंट तक दिया। इन सभी की इतनी बेरहमी से पिटाई क्यों की गई, ऐसा क्या हुआ था इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *