नगर निकाय चुनाव की मतगणना के चलते कल पहड़िया मंडी क्षेत्र में रहेगा रूट डायवर्जन, घर से निकलने से पहले जरुर पढ़ें

ए0 जावेद

वाराणसी: नगर निकाय चुनाव का मतदान संपन्न हो चूका है। बताते चले कि यह चुनाव दो चरणों में हुआ है। पहले चरण का चुनाव 4 मई को तथा दुसरे एवं अंतिम चरण का चुनाव कल यानी कि 11 मई को संपन्न हुआ है। चुनावी परिणाम की तरफ हर प्रत्याशी अपनी नज़र गडाए हुए है। सभी प्रत्याशी अपने किस्मत को दाव पर लगा कर परिणामो की प्रतीक्षा कर रहे है। वही कल इस परिणाम को लेकर उनकी इन्तिज़ार की घडी खत्म होने वाली है।

बताते चले कि कल शनिवार 13 मई को नगर निकाय चुनाव की मतगणना पहड़िया मंडी में होगी। नगर निकाय चुनाव की मतगणना के चलते पहड़िया मंडी क्षेत्र में रूट डायवर्जन की व्यवस्था शनिवार सुबह छह बजे से ही लागू रहेगी। एडीसीपी ट्रैफिक राजेश पांडेय ने आमजन से अपील की है कि रूट डायवर्जन की व्यवस्था का पालन कर सहयोग करें। इस क्रम में आजमगढ़ की तरफ से पांडेयपुर चौराहे की तरफ आने वाले वाहनों को पांडेयपुर चौराहे (फ्लाईओवर के नीचे) से काली माता मंदिर की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। हुकुलगंज रोड पर मोड़कर चौकाघाट होते हुए भेजा जाएगा।

वही आजमगढ़ की तरफ से लालपुर तिराहे से होकर काली माता मंदिर की तरफ जाने वाले वाहनों को लालपुर पुलिस चौकी से डायवर्ट कर हुकुलगंज रोड से भेजा जाएगा। काली माता मंदिर से कोई भी वाहन पहड़िया मंडी की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। इन वाहनों को दाएं मोड़ दिया जाएगा। पुलिस लाइन ओवरब्रिज के ऊपर से काली माता मंदिर की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा। वाहनों को ओवरब्रिज के नीचे से पांडेयपुर होकर गंतव्य की तरफ भेजा जाएगा।

चौबेपुर और सारनाथ की तरफ से आने वाले वाहनों को आरटीओ तिराहा से पहड़िया की तरफ नहीं आने दिया जाएगा। आशापुर की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा। गाजीपुर की तरफ से आने वाले वाहन लेढ़ूपुर स्थित सरदार स्वीट्स के सामने तक आ सकेंगे। काली माता मंदिर से पहड़िया चौराहे तक पड़ने वाले सभी कट से वाहनों को वाराणसी-गाजीपुर रोड पर नहीं आने दिया जाएगा। मतगणना के दिन किसी वाहन को काली माता मंदिर से पहड़िया मंडी की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा।

बताते चले कि मतगणना में शामिल पास धारक अधिकारी/कर्मचारी के वाहन को डायवर्जन से मुक्त रखा जाएगा। अति आवश्यक सेवा से जुड़े वाहन, एंबुलेंस और शव वाहन को भी डायवर्जन से मुक्त रखा जाएगा। वही पहाड़िया गेट नंबर-1 के अंदर पार्किंग (सीआरपीएफ वाहिनी गेट से पहले अधिकारियों के लिए)। पहड़िया गेट नंबर-2 के अंदर तिराहा पार्किंग (मतगणना/पुलिस कर्मियों के लिए)। पहड़िया गेट नंबर-3 आवास विकास कॉलोनी की तरफ पार्किंग (प्रत्याशियों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं के लिए)।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *