भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल मामले में बयान देने कचहरी पहुची पीडिता भाजपा नेत्री पर हमला, भाग कर बचाया जान, भाजपा पार्षद और उसके एक अन्य सहयोगी पर है वीडियो वायरल करने का आरोप

ईदुल अमीन (इनपुट: कुंवर असलम)

मेरठ: मेरठ की एक 32 वर्षीय भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल मामले में कल मंगलवार को एक नया मोड़ और जुड़ गया। पुलिस जब पीडिता भाजपा नेत्री को सीआरपीसीसी 164 का बयान करवाने लेकर पहुची तो उस पर हमला हो गया। बताया जाता है कि भाजपा नेत्री ने किसी प्रकार भाग कर अपने आपको इस हमले से बचाया है। पीडिता ने इस हमले के मामले में भी भाजपा पार्षद रविन्दर और उसके एक अन्य सहयोगी रविन्द्र नगर के खिलाफ तहरीर दिया है। एसपी सिटी पीयूष कुमार का कहना है कि पहले से ही भावनपुर थाने में भाजपा नेत्री का मुकदमा दर्ज है। उसी मुकदमे में हमले की धारा भी बढ़ा दी जाएंगी।

दरअसल पूरा मामला इस प्रकार है कि लगभग एक सप्ताह पहले मेरठ की एक 32 वर्षीय भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल हो गया था। भाजपा नेत्री का आरोप है कि वीडियो कंप्यूटर पर उनको बदनाम करने के गरज से एडिट करके बनाया गया है। भाजपा नेत्री की तरफ से भावनपुर थाने में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमे पुलिस ने विवेचना शुरू किया तो उसके तार रविंदर नागर और रविंद्र पार्षद के साथ जुड़ गए और फिर उनके नाम मुकदमे में शामिल किए गए। कल मंगलवार को भावनपुर पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में ले गई थी।

भाजपा नेत्री का आरोप है कि वहां पर रविंद्र नागर और रविंदर पार्षद ने समझौते के लिए कुछ लोग भेजे थे। समझौता नहीं करने पर भाजपा नेत्री पर कचहरी में हमला किया गया, जिसके बाद भाजपा नेत्री ने आरोपितों से भागकर जान बचाई । महिला की तरफ से सिविल लाइन थाने में मामले की तहरीर दी गई है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि भावनपुर थाने में दर्ज मुक़दमे में भी हमले की धाराए जुड़ जाएगी। मगर इस पुरे मामले में स्थानीय भाजपा नेताओं के आपसी मतभेद किस हद तक जा सकते है खुल रहे है। भाजपा को कोई नेता इसके ऊपर बयान जारी करने को तैयार नही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *