Varanasi

लोहता: मदरसा फैजुलउलूम के मैनेजर साहब, क्या सिर्फ सरकारी मलाई खायेगे, मदरसे के छात्रो को सुविधाए कहा से मिलेगी ? मदरसे के पानी की टंकी में मरी पड़ी थी बिल्ली, कई दिन से उसी पानी का सेवन कर रहे थे छात्र

मो0 सलीम

वाराणसी: सरकार मदरसों को सुविधाए उपलब्ध करवाती है कि ताकि छात्रो को वह सुविधाए मिल सके। मगर दूसरी तरफ है कि मदरसों के प्रबंधको की लापरवाही अक्सर सामने आती है। ऐसा ही एक मामला लोहता स्थिति मार्स फैजुलउलूम का सामने आया है जहा बच्चो के पीने के पानी की टंकी में एक बिल्ली कई दिनों से मरी पड़ी थी और इसकी जानकारी प्रबंध समिति तक को नही थी।

हुआ कुछ इस तरह से कि लोहता स्थिति मदरसा फैजुलउलूम के बच्चो ने कई दिनों से शिकायत करना शुरू किया कि पीने का पानी जिससे वह वजू भी करते है में बदबू रह रही है। कई दिनो से बच्चो के शिकायत मिलने के बावजूद भी शिक्षको और प्रबंध समिति को इसका होश नही आया कि वह कारण का पता कर ले। आज आखिर बच्चो के सब्र का बाँध टूट गया और सुबह उन्होंने हंगामा किया।

छात्रों ने बताया कि हंगामे के बाद नींद से जागा प्रबंध तंत्र आनन फानन में पानी की टंकी चेक करवाता है तो मालूम पड़ता है कि टंकी में एक बिल्ली मरी पड़ी हुई है। बिल्ली को देख कर लग रहा था कि बिल्ली कई दिनों से इसी में मरी हुई पड़ी है। बात बढ़ते देख टंकी की सफाई करवाई गई है। मगर सवाल ये है कि प्रबंधक महोदय सरकारी समस्त सुविधाए लेंगे तो काम कौन करेगा?

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

17 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago